खेल मैदान से खिलाड़ी को झपट ले गई मौत, पूरी घटना कैमरे में कैद ; देखें LIVE VIDEO

खेल मैदान से खिलाड़ी को झपट ले गई मौत, पूरी घटना कैमरे में कैद ; देखें LIVE VIDEO

Indonesia : मौत का कोई ठीक नहीं। कब, कहा और कैसे... मौत हो जाय ? कोई नहीं जानता। मौत का एक ऐसा ही लाइव वीडियो सामने आया है। खेल के दौरान एक खिलाड़ी की मौत का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

बताया जा रहा है कि रविवार को इंडोनेशिया में 2 एफएलओ एफसी बांडुंग और एफबीआई सुबांग के बीच एक फुटबॉल मैच के दौरान एक दुखद घटना घटी। मैच खेलते समय एक फुटबॉलर बिजली की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में फुटबॉल खिलाड़ी को मैदान पर चलते हुए देखा जा सकता है, वह गेंद का उनके पास आने का इंतजार कर रहा था, की  तभी अचानक उस पर बिजली गिर गई और खिलाड़ी मैदान पर गिर गया। मैदान पर अन्य खिलाड़ी बिल्कुल सदमे की स्थिति में थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, खिलाड़ी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन वह बच नहीं सका क्योंकि उसे मृत लाया गया था। हालांकि, रोशनी के कारण फुटबॉल खिलाड़ी की दुखद मौत से उसके साथियों में शोक की लहर देखी गई। बता दें कि यो कोई पहला मामला नहीं है जब फुटबॉल मैच के दौरान ऐसी दुखद घटना हुई हो, पिछले साल दिसंबर महीने में ब्राजील में एक मैच के दौरान फुटबॉल पिच पर बिजली गिर गई थी, जिससे एक खिलाड़ी की मौत हो गई थी, जबकि छह अन्य घायल हो गए थे। वहीं फुटबॉल के दौरान मैदान पर दुखद घटना पिछले कई वर्षों में काफी सामान्य रही है। कई फुटबॉल खिलाड़ी कार्डियक अरेस्ट के बाद मैदान पर ही बेहोश हो गए।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

अभिषेक सिंह मंटू बनें समाजवादी लोहिया वाहिनी के बासडीह विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक सिंह मंटू बनें समाजवादी लोहिया वाहिनी के बासडीह विधानसभा अध्यक्ष
बलिया : समाजवादी लोहिया वाहिनी बलिया के जिला अध्यक्ष रोहित चौबे ने सहतवार निवासी अभिषेक सिंह मंटू को समाजवादी लोहिया...
बलिया में पलक झपकते ही तबाह हो गई कई परिवारों की गृहस्थी, देखें Video
भीषण गर्मी में बच्‍चे को रखना है स्‍वस्‍थ तो गांठ बांध लें बाल रोग विशेषज्ञ डॉ एके उपाध्याय की ये बातें
दुल्हन ने दूल्हे को किया रिजेक्ट, बैरंग लौटी बारात
नदी में कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान, सदमें में परिजन
बलिया में गड़ासी के साथ पतिहंता गिरफ्तार, बोली - पति की हरकत बनीं हत्या का कारण
27 अप्रैल का राशिफल : इन राशि वालों को मिल सकते हैं लाभ के अवसर