Breaking News
Home » राष्ट्रीय खबरें » भिखारिन के अकाउंट से निकला इतना पैसा कि बैंक…

भिखारिन के अकाउंट से निकला इतना पैसा कि बैंक…

दुबई। अक्सर लोग भिखारियों पर दया कर इन्हें पैसे आदि दे देते हैं। लोग ये जानने में कोई रूचि नहीं रखते कि भीख मांगने वाला सही में जरूरतमंद है या फिर महज पैसा कमाने के लिए भीख को रोजगार बना चुका है। ऐसा ही एक मामला लेबनान से भी सामने आया है जहां एक भिखारिन के अकाउंट से इतना पैसा निकला की बैंक ही खाली हो गया। यहां तक कि बैंक में पैसे ही कम पड़ गए।

इस भिखारिन के खाते में कुल 6.37 करोड़ रुपए होने का खुलासा हुआ है जिसके बाद से पूरी दुनिया में इस महिला की चर्चा हो रही है।इसके अलावा उस जगह की भी चर्चा हो रही है, जहां यह भीख मांगा करती थी। मामले का खुलासा भी बेहद दिलचस्प तरीके से हुआ है। मामला देश के सीदोन शहर का बताया जा रहा है, जहां एक मशहूर अस्पताल के सामने वफा मोहम्मद नाम की महिला भीख मांगती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह ऐसा बीते दस सालों के कर रही थी। किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था, कि इस महिला के पास इतने पैसे निकलेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वफा मोहम्मद नाम की ये भिखारिन अपने पैसे को एक बैंक से दूसरे बैंक में ट्रांसफर करने के लिए पहुंची थी। तभी बैंक में नकदी की समस्या आ गई, जिसके बाद से महिला के दो चेक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। उसने दोनों चेक पर 30 सितंबर, 2019 की तारीख डाली है। इन चेक के वायरल होने के बाद से ही पूरे मामले का खुलासा हो गया। सोशल मीडिया पर अब इस मामले की खूब चर्चा की जा रही है। जबकि महिला का कहना है कि उसने इतने पैसे भीख मांगकर जमा किए थे।

Source : पंजाब केशरी

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

दिल्ली की अनाज मंडी में भीषण आग, अब तक 43 लोगों की मौत

नई दिल्ली। दिल्ली की अनाज मंडी में आग लगने से हुए हादसे में अबतक 43 …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.