Breaking News
Home » दिल्ली-एनसीआर » स्पा सेंटर में आपत्तिजनक हालत में मिले 9 युवक और 10 युवतियां

स्पा सेंटर में आपत्तिजनक हालत में मिले 9 युवक और 10 युवतियां

नई दिल्ली। पुलिस प्रशासन की सख्ती के बावजूद समूचे दिल्ली-NCR में कई स्पा व मसाज सेंटर्स में देह व्यापार का धंधा चलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को साहिबाबाद के इंदिरापुरम इलाके में पुलिस व प्रशासन की टीम ने तीन स्पा सेंटरों में छापेमारी की, जिसमें चौंकाने वाली बात सामने आई है। छापे के दौरान जब पुलिस प्रशासन की टीम अंदर घुसी तो यह देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि स्पा सेंटर के अंदर 9 युवक व 10 युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस को देखकर वहां पर भगदड़ मच गई, लेकिन पुलिस ने सबको दबोच लिया।

युवक-युवतियों से पूछताछ में पता चला कि इस स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर देह व्यापार का रैकेट चलता है। यह भी पता चला है कि पुलिस को इस बाबत शिकायत भी मिल रही थी। फिर मौका देखकर पुलिस टीम ने छापा मारा तो इतन बड़े रैकेट का खुलासा हुआ।

बता दें पिछले भी गाजियाबाद के एक स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए कविनगर थाना पुलिस ने 4 युवतियों के अलावा, स्पा सेंटर मालिक समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया था। इस दौरान भी मामले की जांच के दौरान कई सनसनीखेज खुलासे हुए थे। यह स्पा सेंटर पुलिस की नाक के नीचे यानी राजनगर डिस्ट्रिक्स सेंटर में चल रहा था। यहां पर छापे के दौरान पुलिस को स्पा सेंटर में कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई थीं।

जांच के दौरान खुलासा हुआ था कि आरडीसी स्थित वैनिटी स्पा सेंटर के अंदर पिछले काफी समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि स्पा सेंटर वाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों से जुड़ा था और लोगों को लड़कियों की फोटो भेजकर यहां पर आने के लिए प्रेरित करता था। वाट्सऐप पर फोटो दिखाकर लड़िकयों की कीमत तय होती थी। जो लोग वाट्सऐप पर जुड़े होते उन्हीं लोगों की स्पा सेंटर में एंट्री होती थी। अनजान व्यक्ति को साफ तौर पर मना कर दिया जाता। जो भी व्यक्ति रुचि दिखाता उसे शातिर लोग वाट्सऐप के जरिए ही बुलाते फिर पैसा लेने के बाद उसे स्पा सेंटर में आने देते थे।

पिछले दो महीनों के दौरान दिल्ली में ही आधा दर्जन ऐसे देह व्यापार के धंधे का खुलासा हो चुका है, जो स्पा सेंटर और मसाज का बाहर बोर्ड लगाकर अंदर गंदा काम करते थे। स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने के मामले में गुरुग्राम और नोएडा भी बहुत बदनाम हो चुके हैं।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

कमरे में 6 फीट नीचे गड़ा था लॉ छात्र का शव, शक के घेरे में मकान मालिक

नई दिल्ली। गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में 10 अक्टूबर से लापता कानून के छात्र (law …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.