Breaking News
Home » गाजीपुर » डालिम्स सनबीम स्कूल गांधीनगर में डॉ. सानन्द सिंह का शानदार स्वागत

डालिम्स सनबीम स्कूल गांधीनगर में डॉ. सानन्द सिंह का शानदार स्वागत

गाजीपुर। मुहम्मदाबाद तहसील के डालिम्स सनबीम स्कूल गांधीनगर में शनिवार को सत्यदेव ग्रुप्स आफ कालेजेज गाधीपुरम् बोरसिया गाजीपुर के प्रबन्ध निदेशक डाक्टर सानन्द सिंह का शानदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर डालिम्स सनबीम स्कूल गांधीनगर के निदेशक एवं सरजू राय महाविद्यालय के प्रबंधक हिमांशु राय के द्वारा अंगवस्त्रम् एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

हिमांशु राय ने कहा की डाक्टर सानन्द सिंह के द्वारा जनपद में शिक्षा क्षेत्र में किये गये कार्य की जितनी भी प्रशंसा की जाये कम है।आप शिक्षाविद् के साथ साथ साथ एक प्रमुख समाजसेवी एवम पर्यावरण प्रेमी भी हैं।आपने अपने पूज्य बाबू जी स्व० सत्यदेव सिंह कर्मवीर के द्वारा शिक्षा क्षेत्र में जलाये गये दीप को अपनी कर्मठता अपने दृढ इच्छा शक्ति के बल पर प्रकाश पुंज बना कर सत्यदेव कालेज गाजीपुर को सत्यदेव ग्रुप्स आफ कालेजेज के रूप में राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाया है।

हिमांशु राय ने डाक्टर सानन्द सिंह को जम्मू से महात्मा गांधी के 150 वीं जयंती पर प्रारम्भ सायकिल यात्रा के लिए जो 5000 किलोमीटर की दूरी तय करके शहीद के सम्मान एवम पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरूक करते हुवे कन्याकुमारी में समाप्त होगी उस एतिहासिक एवम राष्ट्रीय स्तर की सायकिल यात्रा के लिए भी शुभकामनाएं एवम बधाई दी।

डाक्टर सानन्द सिंह ने सायकिल यात्रा के जम्मू के शुभारम्भ के पलों के बारे में जानकारी दी और गाजीपुर में भी आयोजित होने वाली शहीद सम्मान एवम पर्यावरण जागरूकता पद यात्रा के बारे में भी बताया।डाक्टर सानन्द सिंह ने कहा की यह पदयात्रा 150 किमी की होगी जो गाजीपुर के बिभिन्न क्षेत्रो में क्रमशः बारी बारी से आयोजित होगी।इस पदयात्रा का शुभारम्भ डाक्टर सानन्द सिंह के पैतृक गांव सागा पाली ढोटारी से प्रारम्भ होकर शहीद पार्क मुहम्मदाबाद तक जायेगी।

डाक्टर सानन्द सिंह के द्वारा आयोजित होने वाले इस पदयात्रा में हिमांशु राय ने भी सहयोग करने का भरोसा दिया। इस अवसर पर दिग्विजय उपाध्याय काउंसलर सत्यदेव ग्रुप्स आफ कालेजेज गाधीपुरम् बोरसिया गाजीपुर, मधुकर पाण्डेय, दिवाकर पाण्डेय, मुहम्मद शोएब प्रिंसिपल डालिम्स सनबीम गांधीनगर, विनोद शर्मा, मैनेजर मिंकू राय, अमित राय, नरेन्द्र भारती, निधि सिंह, शशि भूषण राय, पूजा सिंह.नेहा राय, ज्योति, अरूण, नरायण, रागिनी, विद्या, मोकीम, रेशमा, रजनी, नरेन्द्र, नावेन्द्र, नाजियां समेत सभी शिक्षक-शिक्षिका उपस्थित रहे।

विकास राय

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

साइकिल यात्रा की सफलता को डॉ. सानंद सिंह ने किया मां वैष्णव, कष्टहरनी एवं कामेश्वर धाम में दर्शन-पूजन

गाजीपुर। सत्यदेव ग्रुप्स आफ कालेजेज गाधीपुरम् बोरसिया गाजीपुर में नवरात्रि के शुभ अवसर पर हवन …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.