Breaking News
Home » बिहार » बाढ़ का दर्द दुनिया तक पहुंचाने के लिए फोटोग्राफर ने किया अनोखा शूट, फोटो वायरल

बाढ़ का दर्द दुनिया तक पहुंचाने के लिए फोटोग्राफर ने किया अनोखा शूट, फोटो वायरल

नई दिल्ली। बिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के कई जिलों के हजारों लोग भले ही बाढ़ और बारिश के पानी में घिरे हों, लेकिन पटना की सड़कों पर पानी में नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ फैशन टेक्नॉलजी (National Institute Of Fashion Technology) की एक छात्रा अदिति सिंह (Aditi Singh) अपना फोटो शूट कराकर चर्चा बटोर रही हैं। कुछ लोग इसे गलत कह रहे हैं, परंतु कई लोग अदिति के इस निर्णय के साथ भी हैं। पटना के फोटोग्राफर सौरव अनुराज ने फोटोशूट को सोशल मीडिया पर शेयर किया। सौरव ने इन तस्वीरों को अपने फेसबुक वाल पर शेयर करते हुए इसका शीर्षक ‘Mermaid In Disaster’ दिया है। हालांकि सौरव ने इस फोटोशूट की वजह भी बताई है।

सौरव ने इस फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने फेसबुक पर लिखा, “मेरी सोच यह थी कि लोगों का ध्यान बिहार की बाढ़ की तरफ खींचा जाए। दूसरे राज्यों में जब बाढ़ आती है तो लोग मदद के लिए आगे आते हैं। बिहार की बाढ़ की विभिषिका का जिक्र राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में उतना नहीं होता।”

उन्होंने आगे कहा कि ऐसी तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर रुककर देखेंगे और यही कारण है कि ऐसा फोटोशूट किया गया है। हालांकि कई लोग इस फोटोशूट की आलोचना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई ‘यूजर’ इसे आपदा में प्रचार बता रहे हैं तो कई इसे पीड़ितों के साथ मजाक बता रहे हैं। बहरहाल, फोटोशूट की तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं, और लोग इन तस्वीरों को पसंद भी कर रहे हैं।

Source: NDTV

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर कटा चालान तो MP-MLA ने पूछा ऐसा सवाल

पटना। नए मोटर वाहन कानून के तहत पटना पुलिस के विशेष वाहन जांच अभियान का …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.