Breaking News
Home » प्रान्तीय ख़बरे » पति के सामने पत्नी से गैंगरेप : थानेदार सस्पेंड, एसआई समेत चार लाइनहाजिर

पति के सामने पत्नी से गैंगरेप : थानेदार सस्पेंड, एसआई समेत चार लाइनहाजिर

जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र में पति के साथ बाइक पर जा रही एक महिला के साथ उसके पति के सामने पांच आरोपियों ने कथित तौर पर दुष्कर्म कर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिदेशक कपिल भट्ट ने मंगलवार को बताया कि पांचों आरोपियों में से एक आरोपी ट्रक चालक इंद्रराज गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश के लिये 14 टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि लापरवाही बरतने काे लेकर थानागाजी थाने के प्रभारी सरदार सिंह को सस्पेंड किया गया है, जबकि एएसआई रूपनारायण, सिपाही राम रतन, महेश कुमार व राजेंद्र काे लाइन हाजिर किया गया है। थानागाजी थाने में 29 पुलिसकर्मियों का स्टाफ है।

डीजीपी ने भी मामले में जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि थानागाजी थाने के सभी पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच होगी। इसके लिए टीम बनाई गई है। पांच आराेपियाें में से प्रयागपुरा निवासी 22 वर्षीय इन्द्रराज गुर्जर काे गिरफ्तार कर लिया गया। एक युवक मुकेश गुर्जर को वीडियो वायरल करने के मामले में पकड़ा है। अन्य नामजद आरोपी छोटेलाल, अशोक, महेश व हंसराज को पकड़ने के लिए अलवर, जयपुर ग्रामीण, दौसा जिलों के पुलिसकर्मियों की 14 टीमें लगाई गई हैं। सरकार ने पीड़िता को 4.12 लाख की आर्थिक सहायता दी है।

ये है प्रकरण

वारदात 26 अप्रैल को हुई। पति व पत्नी गांव लालवाड़ी से तालवृक्ष जा रहे थे। थानागाजी-अलवर बाईपास रोड पर दुहार चौगान वाले रास्ते में 5 युवकों ने उन्हें रोका और पति काे बंधक बनाकर मारपीट की। वही पत्नी से गैंग रेप कर वीडियाे बना लिया।

पीड़ित पति-पत्नी 30 अप्रैल काे अलवर एसपी के पास पहुंचे। इसके बाद थानागाजी पुलिस थाने में 2 मई काे मामला दर्ज किया गया। वीडियो वायरल होने पर घटना 6 मई को सार्वजनिक हुई। आईजी सेंगाथिर ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी इन्द्रराज ट्रक ड्राइवर है। वह 26 अप्रैल को थानागाजी स्थित अपने ससुराल आया था। यहां अपने साथी छोटेलाल, अशोक, महेश व हंसराज से मिला, तभी उनकी नजर बाइक पर जा रहे दंपती पर पड़ गई। उसके बाद उन्होंने अन्य साथियों को भी वहां बुला लिया और दंपती का पीछा शुरू कर दिया। पांचों ने मिलकर दंपती को रोका और वारदात को अंजाम दिया। फरार आरोपियों में दो नारायणपुर, दो थानागाजी व एक बानसूर का रहने वाला है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपियों ने पीड़ित दंपती से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे भी वसूल लिए। इस बीच, आरोपियों ने फिर पैसों की डिमांड की तो परेशान दंपती पुलिस तक पहुंचे।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

डीसीपी विक्रम कपूर ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को उड़ाया

नईदिल्ली। फरीदाबाद के डीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर की आत्महत्या मामले में सनसनीखेज खुलाासा हुआ है। …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.