Breaking News
Home » बलिया » देश में अघोषित आपातकाल, खतरे में लोकतंत्र : रामगोविन्द

देश में अघोषित आपातकाल, खतरे में लोकतंत्र : रामगोविन्द

बलिया। नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने दावा किया कि प्रियंका गांधी को पूर्ण कालिक कांग्रेस सदस्य के रूप में लोकसभा चुनाव मैदान में उतरने से सपा-बसपा गठबंधन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। इस बार के लोकसभा चुनाव में दूसरा और तीसरा मोर्चा नहीं रहेगा। चुनाव में सिर्फ एक मोर्चा बनेगा, जो लोकतंत्र को बचाने वाला होगा। देश में लोकतंत्र पर खतरा मंडरा रहा है। अघोषित आपात काल की स्थिति है। कोई केंद्र और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों का विरोध करता है तो उसके खिलाफ जांच बैठा दी जाती है। सीबीआई को कठपुतली की तरह से इस्तेमाल किया जा रहा है।

पत्रकारों से बाचतीत में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के साथ भले ही चुनाव में कोई गठबंधन नहीं हुआ, लेकिन सपा बसपा ने उनके लिए दो सीटें छोड़ दी हैं। एक सवाल के जबाब में सपा के वरिष्ठ नेता रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि चुनाव अलग-अलग भले ही लड़ा जाय, लेकिन चुनाव बाद सभी दल भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए एक रहेंगे। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में भाग लेने से रोकने के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह कृत्य संविधान विरोधी है।

कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि योगी जी को भी अखिलेश की सरकार में रोका गया था। लेकिन उस समय योगी पूर्व मुख्यमंत्री नहीं थे, बल्कि उन पर दंगा भड़काने का संदेह बना रहता था। कहा कि सपा ने अपने घोषणा से अधिक विकास कार्य कराए थे, जबकि भाजपा अपने संकल्प पत्र को ही भूल गयी है। मोदी ने कहा था कि दो करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे, लेकिन वह भी पूरा नहीं किए।

मोदी, शाह और योगी हर विपक्षी पार्टी को चोर और गुंडा कह रहे है। लेकिन कोई चौकीदार को चोर कहता है तो मोदी खुद को चोर समझकर अनाप-शनाप बोलने लगते है। कहा कि लोकतंत्र, संविधान को बचाना है तो ऐसे लोगों से निजात पाना ही पड़ेगा। चौकीदार को चोर कहने के बारे में कहा कि अगर बार-बार किसी को पप्पू और लल्लू कहेंगे तो नाराज होकर वह चोर नहीं तो बाबू जी थोड़ी कहेगा।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

पीएम-डीएम पर टिप्पणी कर फंसा लेखपाल, पुलिस ने भेजा जेल

बदायूं। सिलहरी के गुलड़िया में तैनात लेखपाल द्वारा पीएम मोदी व डीएम दिनेश कुमार सिंह …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.