Home » खेल-खिलाड़ी » बलिया खेल जगत को मिली नव वर्ष की नई सौगात

बलिया खेल जगत को मिली नव वर्ष की नई सौगात

बलिया। खेल के क्षेत्र में बलिया जनपद को पिछले कई वर्षों से लगातार राष्ट्रीय फलक पर सदैव सम्मानित स्थान दिलाने वाले खो-खो खिलाड़ियों ने पुनः इस वर्ष 2019 के पहले ही दिन बलिया को गर्वान्वित होने का अवसर प्रदान कर दिया है और नए साल का स्वागत विशेष उपलब्धि के साथ किया है।

नेशनल यूथ गेम्स 2019 (खेलो इण्डिया) के लिए बलिया की 06 खिलाड़ी चयनित

इस वर्ष 09 से 20 जनवरी 2019 तक शिव छत्रपति स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स पुणे महाराष्ट्र में आयोजित तृतीय नेशनल यूथ गेम्स (खेलो इण्डिया) 2019 में बलिया की कुल 06 खो-खो खिलाड़ियों का चयन हुआ है, जिसमे तहसीली स्कूल बलिया की अञ्जलि यादव, पूजा पाण्डेय, मीनाक्षी, प्रिया राजभर, नेहा खरवार तथा कस्तुरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय रसड़ा की कुमारी नेहा कुशवाहा हैं।

खेलो इण्डिया के नियम और शर्तों के अनुसार एक वर्ग में भारत की सर्वश्रेष्ठ 8 टीमों को ही नेशनल यूथ गेम्स में खेलने का अवसर मिलता है।

जिसमे उत्तर प्रदेश की लड़कियों की टीम ने जूनियर नेशनल में चौथा रैंक लेते हुए खेलो इंडिया नेशनल यूथ गेम्स के लिए क्वालीफाई किया है। उस टीम की कोच बलिया की ही प्रिती गुप्ता और कप्तान अञ्जलि यादव थी।

बलिया का सम्मान बढ़ाने वाली इन खिलाडियों की सफलता पर इनके परिवारीजनों के साथ बलिया खो-खो संघ के अध्यक्ष डॉ कुंवर अरुण सिंह (गामा), उपाध्यक्ष संजय कुंवर, रमेश चंद्र श्रीवास्तव, सुनिल पाण्डेय, आशीष श्रीवास्तव, अभिषेक सोनी, अंशु कुमार,कोषाध्यक्ष कनक चक्रधर बलिया वॉलीबाल संघ के सचिव नीरज राय, क्रीड़ा भारती बलिया की अध्यक्ष श्रीमती कमला तिवारी, बीएसए बलिया सन्तोष राय

कस्तुरबा रसड़ा की वार्डेन सुधा त्रिपाठी एवम कस्तुरबा परिवार, चंद्रभानु सिंह, पंकज द्विवेदी, अनिल कनौजिया, अनिल मिश्र, सोनू यादव, राजेश दुबे मो. वसीम, कबड्डी से विनय राय, अनूप राय, हॉकी बलिया के सचिव मो. इमरान, अबु सईद, मो. इरफान हैण्डबाल से अभिषेक वर्मा आदि ने इनके बेहतर प्रदर्शन और चयन के लिए अपनी शुभकामनाएं दिया है।

Share With :
Purvanchal24 welcomes you || For Advertisement on purvanchal24 Call on 9935081868
Purvanchal24 Welcomes You
Do Not Forgot to subscribe Purvanchal24 Youtube Channel
Purvanchal24 Welcomes You

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

तैयारी पूरी : बद्री सिंह की पुण्यतिथि समारोह को सम्बोधित करेंगे शिवपाल

बलिया। स्व. बद्रीनाथ सिंह सेवा संस्थान की ओर से नपं सहतवार के पूर्व चेयरमैन स्व. …

error: Content is protected !!