Breaking News
Home » इलाहाबाद » UP Police भर्ती का रिजल्ट घोषित

UP Police भर्ती का रिजल्ट घोषित

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UP Police) ने उत्तर प्रदेश में सिविल पुलिस और पीएसी में सिपाही पद पर भर्ती के लिए हुई लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया। बोर्ड ने उम्मीदवारों को एसएमएस भेजकर रिजल्ट की जानकारी दी है। परीक्षा क्वालीफाई करने वाले बहराइच के मनीष कुमार ने बताया कि उन्हें एसएमएस द्वारा जानकारी दी गई। इसके बाद उन्होंने वेबसाइट पर जाकर पीएसटी के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लिया।

अगर परीक्षा परिणाम संबंधी कोई परेशानी है तो टोल फ्री नंबर 18002669412 पर फोन करके समस्या का निवारण कर सकते हैं। आपको बता दें कि यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के माध्यम से सिपाहियों के 42 हजार पदों पर भर्ती की लिखित परीक्षा 25 अक्टूबर को एक पाली में व 26 अक्टूबर को दो पालियों में कराई गई। इसके लिए प्रदेश के 16 जिलों में 482 केंद्र बनाए थे। यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की वेबसाइट पर एडमिट कार्ड के लिंक के पास जानकारी दी गई है कि परीक्षा परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। इसके बाद डॉक्यूमेंट्स वैरिफिकेशन और पीएसटी एडमिटकार्ड के लिए लिंक भी खुल रहा है।

इसके अलावा वेबसाइट पर यह भी जानकारी दी गई है कि डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन और शारीरिक मानक परीक्षण यानी PST 6 दिसंबर से शुरू होगा। अगर परीक्षा परिणाम संबंधी कोई परेशानी है तो टोल फ्री नंबर 18002669412 पर फोन करके समस्या का निवारण कर सकते हैं।

Share With :
Purvanchal24 welcomes you || For Advertisement on purvanchal24 Call on 9935081868
Purvanchal24 Welcomes You
Do Not Forgot to subscribe Purvanchal24 Youtube Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

68500 शिक्षक भर्ती : सीबीआई जांच पर डबल बेंच का स्टे

प्रयागराज। सहायक शिक्षक भर्ती परीक्षा 2018 की सीबीआई जांच के इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ …

error: Content is protected !!