Breaking News
Home » ग्लैमर » Social media पर कहा I Love You, ये है सुष्मिता सेन का रिलेशनशिप स्टेटस

Social media पर कहा I Love You, ये है सुष्मिता सेन का रिलेशनशिप स्टेटस

मुंबई। साल 1994 में विश्व सुंदरी का ख़िताब जीतने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपना 43वां जन्मदिन मनाया। सिर्फ इंडिया ही नहीं इनके फ़ैशन सेन्स और लुक्स के चर्चे विदेशों में भी खूब हैं। पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो सुष्मिता ने अब तक शादी नहीं की है मगर, दो बेटियों रेनी और अलीशा को गोद लेकर वो सिंगल मदर की भूमिका से निभा रही हैं। लेकिन, अब लगता है कि उनके ज़िन्दगी में कोई स्पेशल समवन आ गया है, जिसका ख़ुलासा उनके जन्मदिन पर खुले आम सोशल मीडिया पर हुआ है। अगर आप सुष्मिता को फॉलो करते हैं तो अप जानते होंगे कि पिछले कई दिनों से वो एक अनजान शख्स़ के साथ कभी मूवी डेट्स तो कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं और अटकलें लगाई जा रही थीं कि ये शख्स़ उनका बॉयफ्रेंड है और अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है। बता दें कि ये शख्स़ हैं रोहमान शॉल जो पेशे से मॉडल है।

रोहमान ने अपने सोशल अकाउंट पर सुष्मिता के जन्मदिन पर एक ख़ास पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने सुष्मिता के साथ अपनी बेहद प्यारी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दोनों किसी छत पर खड़े हैं और ख़ूबसूरत नज़ारे का मज़ा ले रहे हैं। सुष्मिता ने अपना सर रोहमान के सीने पर झुका रखा है और रोहमान उन्हें बड़े प्यार से किस कर रहे हैं। सिर्फ तस्वीर ही नहीं बल्कि रोहमान का तस्वीर के साथ लिखा कैप्शन भी यह साफ़ ज़ाहिर कर रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। रोहमान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए ‘हैप्पी बर्थडे मेरी जान और खुले आम आय लव यू भी लिखा है। रोहमान का पूरा पोस्ट

जी हां, तो अब ये है सुष्मिता का रिलेशनशिप स्टेटस! बता दें कि सुष्मिता का नाम कभी किसी सेलेब तो कभी किसी मॉडल से जुड़ता रहा है। लेकिन, किसी के बारे में भी सुष्मिता ने कभी खुल कर बात नहीं की। सुष्मिता इससे पहले किसी रेस्तरां के मालिक को डेट कर रही थीं, जिसके साथ उनका ब्रेकअप पिछले साल हुआ था। पिछले कुछ महीनों से सुष्मिता रोहमान के साथ ही दिखाई दे रही हैं। रोहमान को अक्सर सुष्मिता की बेटियों के साथ भी देखा गया है। कुछ दिनों पहले हुए एक फ़ैशन शो में जब सुष्मिता रैम्प पर चलीं तो दर्शकों के बीच बैठे रोहमान उन्हें खूब चीयर कर रहे थे।
रोहमान मॉडल हैं और कई बड़े ब्रैंड के फ़ैशन शो का हिस्सा रहे हैं, जिसमें सब्यसाची और शांतनु एंड नीखिल जैसे डिज़ाइनर्स भी शामिल हैं। रोहमान कई ऐडवर्टाइज़मेंट्स का भी हिस्सा रहे हैं। वैसे तो सुष्मिता ने अपने कई इंटरव्यूज़ में कहा है कि वो सिंगल मदर बनकर बहुत ख़ुश हैं। और उन्हें कभी नहीं लगता कि उन्हें शादी करनी है। दूसरी तरफ, इन दिनों बॉलीवुड में शादी का माहौल बना हुआ है। अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, सोनम कपूर-आनंद अहूजा, नेहा धूपिया-अंगद बेदी और लेटेस्ट रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। देखना यह है कि सुष्मिता का रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल से मैरिड तक कब और कैसे पहुंचता है।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

क्यूट लव स्टोरी : लड़की के दोनों हाथ-पैर नहीं, फिर भी…

नई दिल्ली। प्यार हमारा अमर रहेगा, याद करेगा जहां… तू मुमताज है मेरे ख्वाबों की, …

error: Content is protected !!
Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.