प्रधानाध्यापिका और शिक्षिका में जबरदस्त मारपीट, सामने आया यह वीडियो

प्रधानाध्यापिका और शिक्षिका में जबरदस्त मारपीट, सामने आया यह वीडियो

आगरा : सरकारी स्कूल की शिक्षिकाओं का मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो, आगरा के सीगना गांव के एक पूर्व-माध्यमिक विद्यालय का बताया जा रहा है। हालांकि इसकी पुष्टि Purvanchal24 नहीं करता। 
 

आगरा के एक सरकारी स्कूल में सहायक अध्यापिका और प्रधानाध्यापिका के बीच खूब बवाल मचा। दोनों एक-दूसरे को गाली-गलौज के साथ भद्दे-भद्दे आरोप लगा रहे थीं, लेकिन मामला यही नहीं रुका। बातों ही बातों में दोनों के बीच जमकर मारपीट और कपड़े फाड़ लड़ाई हो गई। ये देख अन्य शिक्षिका और कर्मचारियों के हाथ-पांव फूल गए। जैसे-तैसे दोनों को बीच बचाव कराकर अलग किया, मगर इस बीच प्रधानाध्यापिका का ड्राइवर भी लड़ाई में कूद पड़ा। उसने सहायक शिक्षिका के साथ मारपीट कर दी। दोनों के बीच हुए इस हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सिकंदरा थाने में प्रधानाध्यापिका ने तहरीर दी है।

मामला शुक्रवार का है। अछनेरा ब्लॉक के सींगना स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में सहायक शिक्षिका गुंजा चौधरी लेट पहुंची थीं। लेट पहुंचने पर स्कूल की प्रधानाध्यापिका ने उसे टोक दिया। इस बात पर दोनों में वाद-विवाद शुरू हो गया। सहायक अध्यापिका ने कहा कि आप भी तो लेट आती हैं। आज मैं लेट हो गई तो क्या हो गया। इस बात पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। बातों ही बातों में दोनों में मारपीट हो गई। बेसिक शिक्षक अधिकारी जीतेंद्र गोंड का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो उन्होंने देखा है। बीईओ अछनेरा से आख्या मांगी गई है। दोनों को दंडित किया जाएगा। स्कूल में अमर्यादित कार्य किया गया है। दोनों ही आरोपी हैं।

एक-दूसरे के फाड़ डाले कपड़े
शिक्षा के मंदिर में ये वाक्या तब हुआ, जब स्कूल संचालित था। बच्चे कक्षाओं में बैठकर पढ़ाई कर रहे थे। दोनों शिक्षिकाओं को लड़ते देख बच्चे भी सहम गए।प्रधानाध्यापिका सहायक शिक्षिका की कक्षा में पहुंच गईं। वह कुर्सी पर बैठी हुई थीं, तभी प्रधानाध्यापिका ने उस पर हमला कर दिया। दोनों में मारपीट होने लगी। इस बीच प्रधानाध्यापिका ने सहायक शिक्षिका का मुंह नोंच लिया और सहायक अध्यापिका ने उसके कपड़े फाड़ दिए।

ड्राइवर ने भी चलाए हाथ
प्रधानाध्यापिका अपने साथ ड्राइवर को स्कूल में लेकर आती हैं। ड्राइवर ने जब दोनों को लड़ते देखा तो बीच बचाव करने आ गया। इसी दौरान उसने सहायक शिक्षिका पर हाथ छोड़ दिए। दोनों में मारपीट हो गई। अन्य शिक्षिकाओं ने इसका विरोध किया तो ड्राइवर कहने लगा कि पहले उन्होंने मुझे पीटा है।

यह भी पढ़े Road Accident in Ballia : बाइक सवार की टूटी सांस, परिवार में मचा कोहराम

Post Comments

Comments

Latest News

Road Accident in Ballia : बाइक सवार की टूटी सांस, परिवार में मचा कोहराम Road Accident in Ballia : बाइक सवार की टूटी सांस, परिवार में मचा कोहराम
बैरिया, बलिया : बैरिया कस्बा अंतर्गत बदूरहा मोहल्ला निवासी बनारसी यादव (50) की सड़क दुर्घटना में शुक्रवार की देर रात...
बलिया : मां-बाप का इकलौता बेटा था शिवा, ऐसे झपट ले गई मौत
JNCU BALLIA : विश्वविद्यालयी परीक्षा में पकड़े गये तीन नकलची
विकसित और आत्मनिर्भर भारत के लिए दें आशीर्वाद : नीरज शेखर
इन तिथियों में बदले रूट पर चलेगी राजधानी समेत तीन ट्रेनें
बलिया : टाउन इण्टर कालेज के छात्रों ने कुछ यूं दिया शत प्रतिशत मतदान का संदेश
बलिया : ग्रीष्मावकाश के मद्देनजर बहुत जरूरी है बीएसए का यह आदेश