बेड पर महिला सिपाही, फंदे पर लटका मिला कांस्टेबल का शव ; मचा हड़कम्प

बेड पर महिला सिपाही, फंदे पर लटका मिला कांस्टेबल का शव ; मचा हड़कम्प

UP News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मंगलवार की शाम शाहगंज थाना क्षेत्र के मिन्हाजपुर इलाके में किराए के कमरे में एक महिला और एक पुरुष कांस्टेबल का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से हड़कंप मच गया। दो पुलिस कर्मियों का शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पुरूष कांस्टेबल का शव फंदे पर लटका पाया, जबकि महिला कांस्टेबल का शव बेड पर पड़ा मिला। वहीं, पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा, डीसीपी नगर दीपक भूकर, एसीपी कोतवाली मनोज कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक की 2 टीमों ने हर एंगल से जांच-पड़ताल की। 
 
सिपाही राजेश वैष्णव 2019 बैच का सिपाही थे। राजेश की तैनाती कोतवाली एसीपी पेशी में पिछले दो वर्षों से थी। राजेश मूल रूप से मथुरा के रहने वाले थे। वहीं, महिला सिपाही संगम क्षेत्र के टूरिस्ट थाने में तैनात थी। वह मूलरूप से कानपुर के नौबस्ता की रहने वाली थी। मौके पर पहुंचे सिपाहियों को आरक्षी राजेश फांसी के फंदे पर लटके मिले, जबकि महिला आरक्षी बिस्तर पर मृत पड़ी थी। मामले में दो तरह की आशंका जताई जा रही है। पहली आशंका यह है कि दोनों ने सुसाइड किया होगा या पुरुष सिपाही ने महिला की हत्या कर के बाद खुदकुशी की हो। देर रात तक पुलिस घटना स्थल पर मौजूद रही। शाहगंज पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी है। 
 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : संगीन अपराध में पति-पत्नी और पुत्र समेत पांच गिरफ्तार बलिया : संगीन अपराध में पति-पत्नी और पुत्र समेत पांच गिरफ्तार
बलिया : पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा द्वारा अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पकड़ी पुलिस...
मां को बेटे ने दिया 200 रुपये, पति से नाराज पत्नी ने कर दिया बड़ा कांड ; सहमा हर दिल
आज बलिया से गुजरेगी उधना-मुजफ्फरपुर-उधना ग्रीष्मकालीन अनारक्षित विशेष ट्रेन, देखें समयसारिणी
बलिया : पति की शिकायत लेकर थाने पहुंची पत्नी, मुकदमा दर्ज
बाबा रामदेव की फार्मेसी की 14 औषधियों का लाइसेंस रद्द, ये है वजह
30 अप्रैल 2024 : कैसा रहेगा आज का अपना दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : रेलवे स्टेशन के बाहर मिला वृद्घ का शव