बलिया लोकसभा : 10 मई को नामांकन करेंगे भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर, जन-जन को आमंत्रण

बलिया लोकसभा : 10 मई को नामांकन करेंगे भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर, जन-जन को आमंत्रण

बलिया : लोकसभा क्षेत्र 72 बलिया के भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर विभिन्न विधान सभाओं में जन संवाद कार्यक्रम में उपस्थित होकर आम जनमानस से संवाद स्थापित कर रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी ने पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला से शिष्टाचार भेंट की। साथ में वरिष्ठ भाजपा नेता वीरेंद्र पाठक टुनजी पाठक, पूर्व विधायक सिकंदरपुर भगवान पाठक एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख मृत्युंजय तिवारी बबलू, भाजपा नेता दिनेश प्रताप सिंह, भाजपा नेता डॉ अंजनी पाण्डेय, पूर्व नगर अध्यक्ष अभिषेक सोनी उपस्थित रहे।

IMG-20240509-WA0040

जन संवाद की श्रृंखला में नीरज शेखर ने विधानसभा फेफना के विभिन्न स्थानों पर जनसंवाद एवं स्वागत समारोह कार्यक्रम के दौरान अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। जनता जनार्दन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः प्रचंड बहुमत से सफल बनाने का आह्वान किया। नीरज शेखर ने कहा कि "समस्त बलिया के लोग मेरे परिवारजन हैं। 10 मई को मैं आप सभी के आशीर्वाद और समर्थन से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन करने जा रहा हूं।

Niraj Shekhar BJP BALLIA

यह भी पढ़े बैरिया तहसील बार एसोसिएशन : उमेश सिंह अध्यक्ष, मिथिलेश सिंह उपाध्यक्ष ; महामंत्री बनें विनय सिंह

आप समस्त बलिया वासियों से आग्रह है कि मेरे नामांकन यात्रा में अवश्य शामिल हो और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को प्रचंड बहुमत से पुनः तीसरी बार सेवा का अवसर देने में अपना योगदान सुनिश्चित करें। विकसित भारत और विकसित बलिया बनाने के प्रथम चरण में आप सभी अवश्य प्रतिभाग करें।" नीरज शेखर ने विधानसभा फेफना के बघौना, उजियार, नारायणपुर, बरौली, अंजोरपुर, रामपुर चीट, सागरपाली आदि स्थानों पर जनसंवाद कार्यक्रम के अंतर्गत जनमानस को संबोधित किया।

यह भी पढ़े JNCU BALLIA : विश्वविद्यालयी परीक्षा में पकड़े गये तीन नकलची

Post Comments

Comments

Latest News

Mansthali Education Centre Reoti : समरकैंप में मस्ती और धमाल के बीच निखरी बच्चों में छिपी प्रतिभा, प्रदर्शनी बनीं गवाह Mansthali Education Centre Reoti : समरकैंप में मस्ती और धमाल के बीच निखरी बच्चों में छिपी प्रतिभा, प्रदर्शनी बनीं गवाह
Ballia News :  मनस्थली एजुकेशन सेंटर रेवती (Mansthali Education Centre Reoti) में 14 से 18 मई तक चले समरकैंप में...
दहेज लोभी पति ने ढाया जुल्म, पत्नी का सिर मुंडवाया और नाजुक अंगों में डाला लाल मिर्च पाउडर
20 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में चोरी की बाइक के साथ बाइकर्स गिरफ्तार
कुंवर सिंह पीजी कॉलेज बलिया के प्राचार्य बने प्रो. अशोक सिंह
बलिया में कांग्रेस-सपा पर बरसे MP के सीएम मोहन यादव, बोले...
बलिया में 20 से 26 मई तक चलेगा प्रशिक्षण, बीएसए ने किया अलर्ट