बलिया : भाई को शक... प्रेमिका के परिजनों ने हत्या कर फेंका भाई का शव ; जांच में जुटी पुलिस

बलिया : भाई को शक... प्रेमिका के परिजनों ने हत्या कर फेंका भाई का शव ; जांच में जुटी पुलिस

बलिया : सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के डोमनपुरा मोहल्ले के पांडेय टोला निवासी सुजीत पाण्डेय उर्फ मोटू (16) पुत्र स्व. त्रिभुवन पाण्डेय उर्फ गाटर की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक के बड़े भाई ने पुलिस को तहरीर देकर भाई की तथाकथित प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

सिकंदरपुर कस्बा के डोमनपुरा पांडेय टोला निवासी सुजीत पाण्डेय उर्फ मोटू (16) पुत्र स्व. त्रिभुवन पाण्डेय उर्फ गाटर माता-पिता की मौत के बाद अपने बड़े भाई सोनीपत हरियाणा में रहता था। वहां से 9 अप्रैल को ही गाटर गांव आया था और 10 अप्रैल की दोपहर उसके करकटनुमा घर में उसका शव चौकी पर संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला। मृतक के बड़े भाई सुनील पांडेय ने पुलिस को तहरीर देकर गाटर की प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है।

लिखा है कि गाटर सिकंदरपुर के मिल्की मोहल्ला निवासी एक लड़की से अक्सर बात करता था। वह अपना मोबाइल भी उसी को दे दिया था। वह सोनीपत से सिकंदरपुर आने की बात कह कर निकला था। इधर, नौ अप्रैल को उस लड़की का फोन भी मेरे ऊपर आया कि आपका भाई सिकंदरपुर नहीं पहुंचा है।जबकि मैं गांव पहुंचा तो पता चला कि गाटर नौ अप्रैल को उसी के साथ सिकंदरपुर में कई जगह घूमते हुए देखा गया था।

वहीं, 10 अप्रैल को गाटर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में चौकी पड़ा हुआ मिला। सुनील पांडेय ने आरोप लगाया है कि गाटर की हत्या उसकी प्रेमिका के परिजनों ने करने के बाद साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव घर में फेंक दिया है। वहीं, दबीं जुबान मोहल्ले के भी लोग चर्चा कर रहे हैं कि गाटर की हत्या प्रेम प्रसंग की ही देन है। इस बाबत सिकंदरपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार पाठक ने बताया कि जांच चल रही है, जल्द ही सब कुछ स्पष्ट हो जायेगा।

रोहित सिंह मिथिलेश

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : रेलवे स्टेशन के बाहर मिला वृद्घ का शव बलिया : रेलवे स्टेशन के बाहर मिला वृद्घ का शव
बलिया : मऊ-बलिया रूट पर स्थित रसड़ा रेलवे स्टेशन के बाहर सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक वृद्ध का...
बलिया : निमंत्रण से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
बलिया में ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली छात्रा गायब, एक्शन मोड में पुलिस
Ballia News : ससुरालियों की पिटाई से घायल विवाहिता की मौत, पति समेत तीन गिरफ्तार
बलिया में आग का कहर : घर-गृहस्थी का सामान राख, जिन्दा जली बालिका
बलिया में एक और प्रधान का पॉवर सीज, कार्रवाई से मचा हड़कम्प
बलिया निवासी बीटेक छात्र की हत्या में बेटी संग पूर्व बीएसएफ जवान गिरफ्तार