महिला डॉक्टर सुसाइड केस में प्रेमी गिरफ्तार, पति का दोस्त है आरोपी

महिला डॉक्टर सुसाइड केस में प्रेमी गिरफ्तार, पति का दोस्त है आरोपी

CG News : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में महिला डॉक्टर के सुसाइड केस में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का मामला सामने आया है। महिला डॉक्टर का अपने पति के दोस्त रियल स्टेट कारोबारी व जिम संचालक से अफेयर था। पुलिस ने खुदकुशी के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस मामले में महिला के मायके वालों ने पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। लेकिन, पुलिस ने डॉक्टर पति के खिलाफ सबूत नहीं मिलने का दावा किया, इसीलिए उसे आरोपी नहीं बनाया गया। मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है।

मीडिया रिपोर्ट के . मुताबिक आरोपी मृतका के पति का दोस्त था। दरअसल डॉक्टर पूजा चौरसिया ने बाबा पार्क स्थित मायके वाले घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस बारीकी से जांच कर रही थी। शुरुआत में डॉक्टर के डिप्रेशन में होने की खबर थी। लेकिन जांच के दौरान पुलिस के शक की सुई प्रेमी की ओर घूमी। शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। पूछताछ में प्रेमी ने उनके बीच हुए विवाद की बात स्वीकारी, जिसके बाद पुलिस ने मृतका के बॉयफ्रेंड सूरज पांडे को गिरफ्तार कर लिया। बता दे कि डॉक्टर के माता पिता विदेश में रहते थे, आत्महत्या के पहले डॉक्टर के पिता की मौत हुई थी।

ये है मामला
11 मार्च को सरकण्डा अशोक नगर निवासी डॉ. पूजा चौरसिया कौशिक की लाश सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में स्थित उनकी मां के घर मे फांसी पर लटकी हुई मिली थी। 12 मार्च को मृतका की मां रीता चौरसिया ने अमेरिका से लौटने के बाद हत्या का आरोप लगाकर जांच की मांग की थी। सिरगिट्टी पुलिस ने घटना के दिन मौके पर उपस्थित सरकण्डा अशोकनगर रघु विहार कालेनी निवासी सूरज पाण्डेय को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने पुलिस को बताया, कि मृतका के साथ उसकी दोस्ती थी। बाद में उसने उससे दूरी बना ली थी। घटना के दिन भी उसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई थी। इससे डॉ. पूजा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने जांच के बाद धारा 306 के तहत अपराध कायम कर आरोपी सूरज पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया। 

 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : निमंत्रण से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत बलिया : निमंत्रण से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
बलिया : रसड़ा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अमहर पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो...
बलिया में ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली छात्रा गायब, एक्शन मोड में पुलिस
Ballia News : ससुरालियों की पिटाई से घायल विवाहिता की मौत, पति समेत तीन गिरफ्तार
बलिया में आग का कहर : घर-गृहस्थी का सामान राख, जिन्दा जली बालिका
बलिया में एक और प्रधान का पॉवर सीज, कार्रवाई से मचा हड़कम्प
बलिया निवासी बीटेक छात्र की हत्या में बेटी संग पूर्व बीएसएफ जवान गिरफ्तार
दूसरे मर्दों के साथ पत्नी को देख पति बना कातिल, बोला - चरित्रहीन थी, किया हूं पाप का अंत