To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

Road Accident in Ballia : भाई की शादी में शामिल होने आई महिला की सड़क हादसे में मौत


विजय कुमार गुप्ता
बांसडीह, बलिया। ई-रिक्शा और तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक महिला की हालत गंभीर है। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं, पुलिस ने मृत महिला की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है।

पकड़ी थाना क्षेत्र के उससा, बगहा निवासी चिंता देवी (45) पत्नी राजेश यादव अपने भाई की शादी में शामिल होने मायके हालपुर थाना बांसडीह आई थी। रविवार को बांसडीह से सुनीता देवी के साथ शादी का सामान खरीदारी कर ई-रिक्शा से हालपुर की तरफ जा रही थी। अभी वह कस्बे के पांडेय के पोखरा पहुंची थी, तभी विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गईं।

हादसे में ई-रिक्शा सवार दोनों महिलाए गंभीर रूप से घायल हो गयी। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र प्रसाद ने महिला को सीएचसी बांसडीह भेजवाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। वहां चिकित्सकों ने चिंता देवी को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सोमवार को ही चिंता के भाई सनी यादव पुत्र काशीनाथ यादव का तिलक समारोह है। इस घटना से खुशी का माहौल गमगीन हो गया है।


Post a Comment

0 Comments