To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में पांच हजार रुपये के लिए अपहृत वृद्घ की हत्या, बिहार बार्डर पर बोरी में मिला शव ; जांच में जुटी पुलिस


शिवदयाल पांडेय मनन
बैरिया, बलिया। दोकटी थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आया है। यहां एक अपहृत व्यक्ति का शव मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कम्प मच गया। पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि घटनास्थल बिहार में होने के चलते दोकटी पुलिस ने शव को बिहार के बड़हरा पुलिस को सौंप दिया। वहीं, मामले में मृतक की पत्नी चंद्रावती देवी ने दोकटी पुलिस को तहरीर देकर व्यक्ति पर अपहरण के बाद हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इसकी जानकारी होने के साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक डीपी तिवारी भी दोकटी थाने पहुंच गये। एएसपी ने आरोपी से पूछताछ भी की।

दोकटी गांव निवासी चंद्रावती देवी ने पुलिस को दिये तहरीर दिया था कि मेरे पति जनादर्न वर्मा (70) दोकटी निवासी एक व्यक्ति (नामजद) से पांच हजार रुपये कर्ज लिए थे। कर्ज का पैसा व ब्याज के लिए साहूकार गुरुवार की शाम मेरे घर आया और गाली गलौज के साथ पूछा कि जनार्दन कहां है। पत्नी ने बताया कि वह दोकटी बाजार में है। वहां से साहूकार ने जबरन मेरे पति को बाइक पर बैठाकर अपने कटरे पर ले गया। उसके बाद मेरे पति का कहीं अता पता नहीं चला। 

शुक्रवार को दोकटी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और उनके निशानदेही पर दोकटी दियारे के पचसवा में शव की खोजबीन के लिए पुलिस रवाना हुई। काफी खोजबीन के बाद एक बन्द बोरी में शव पाया गया। घटनास्थल बिहार में होने के चलते दोकटी पुलिस ने शव को बिहार के बड़हरा पुलिस को सौंप दिया। घटना की सूचना पर एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने थाने पहुंचकर आरोपी से पूछताछ की। पूछे जाने पर थानाध्यक्ष दोकटी मदन पटेल ने बताया कि अपहरण का मुकदमा पहले से दर्ज है। शेष कार्यवाही गंभीरता पूर्वक की जाएगी। इस घटना में जिन जिन लोगों की संलिप्तता है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। घटना की सघन छानबीन चल रही है।

Post a Comment

0 Comments