To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में दर्दनाक हादसा : 28 मिनट रेस्क्यू के बाद भी नहीं बची किशोर की जान, मां-बाप का इकलौता पुत्र था वह


अजीत पाठक
बलिया। नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत पलिया खास (बड़का खेत) गांव में बुधवार को हैण्डपम्प रिबोर के लिए गड्ढे खुदाई के दौरान मिट्टी में दबकर एक किशोर की मौत हो गई। घटना से गांव में हड़कम्प मच गया, वहीं परिवार के लोगों का रोते-रोते बुरा हाल था।

बड़का खेत पलिया खास गांव निवासी लालबच्चन राम का पुत्र रामबाबू राम (17) बुधवार को अपराह्न साढ़े तीन बजे अपने घर के आंगन में खराब हैण्ड पम्प को निकालने के लिए गड्डे की खुदाई कर रहा था, जबकि मिट्टी को बाल्टी से लालबच्चन राम ऊपर से खींच रहे थे। गड्डे की खुदाई 10 फीट के आसपास हो चुकी थी, तभी मिट्टी का ढ़ेर अचानक रामबाबू के ऊपर भरभरा कर गिर गया।

आंखों के सामने बेटे की जिन्दगी खतरे में देख पिता ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग मौके पर जुट गये।आनन-फानन में मिट्टी को हटाकर रामबाबू को बाहर निकालने में 28 मिनट लग गये। फिर रामबाबू को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नरहीं पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के समय रामबाबू की चारों छोटी बहनें खेत में छेमी तोड़ने गई थी।रामबाबू अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था। बेटे की मौत से मां सूरजी देवी का रोते रोते बुरा हाल है।

Post a Comment

0 Comments