To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

अखिलेश यादव और वरूण गांधी को लेकर शिवपाल यादव का बडा बयान, BJP के खिलाफ उगली आग

बलिया। वरिष्ठ सपा नेता व पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि हम भगवान राम और कृष्ण के आदर्शों पर चलने वाले लोग है। भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प व्यक्त करते हुए कहा कि सामाजवादी लोग संघर्ष के पथ पर निकलेंगे और निश्चित है कि अब लंका जलेगी।लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश में विपक्षी दलों का मोर्चा बनाए जाने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि सपा अकेले उत्तर प्रदेश से भाजपा को हटाने में सक्षम है।

बुधवार की देर शाम बलिया पहुंचे शिवपाल यादव ने बातचीत के दौरान पत्रकारों के सवालों का जबाब खुलकर दिया। कहा कि तीन बार नेता जी और एक बार अखिलेश यादव मुख्यमंत्री रहे। हमने हमेशा विपक्ष का सम्मान किया, लेकिन भाजपा सरकार चुन-चुन कर विपक्ष के लोगों का उत्पीड़न कर रही है। विपक्षी लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाना, नोटिस भेजना और परेशान करने का काम किया जा रहा है। भाजपा सरकार ने अभी तक कहीं पर भी विकास का कार्य नहीं किया है। बेरोजगारी और भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। जिन अधिकारियों को विकास का काम करना चाहिए, वे चुन चुन कर विपक्ष के लोगों पर मुकदमा करा रहे हैं। 

बोले, यदि कोई अपराधी है तो उसे जेल भेजो। लेकिन उसके परिवार का उत्पीड़न नहीं होना चाहिए। कहा कि देश और प्रदेश की जनता दुखी है। जनता में निराशा है।  भाजपा के लोग केवल झूठ बोलना जानते हैं। भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सरकार पर नौकरशाही हावी है। सपा नेता ने ऐलान किया कि अब प्रदेश में कहीं भी उत्पीड़न होगा तो हम समाजवादी पार्टी के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। चाहे हमलोगों को जेल भरो आंदोलन करना पड़े, प्रदर्शन करना पड़े या धरना ही क्यों न देना पड़े।

लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी दलों की एकता सम्बंधित सवालों के जवाब में शिवपाल यादव ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो हम सबको इकट्ठा करेंगे। सपा 2024 की तैयारी में जुटी है। हम उत्तर प्रदेश से भाजपा को बाहर करेंगे। समाजवादी पार्टी भाजपा को हराने में अकेले सक्षम है। अखिलेश को अपना नेता बताते हुए कहा कि वे मेरे भतीजे हैं। उनके ही नेतृत्व में हम काम करेंगे। मैं समाजवादी पार्टी को मजबूत करने में जुटा हूं। आह्वान किया कि समाजवादियों को एकजुट करेंगे। कहा कि जो पक्के समाजवादी हैं, वे ईडी और सीबीआई से नहीं डरते।

वरुण गांधी के सपा में शामिल होने के अटकलों पर शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा की भ्रष्ट सरकार को हटाने के लिए जो भी आना चाहे, उसका स्वागत है।कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल न होने व तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की रैली में अखिलेश यादव के शामिल होने सम्बंधित सवाल पर कहा कि राहुल गांधी को शुभकामनाएं। उनकी अलग पार्टी है। कांग्रेस की श्रीनगर रैली में शामिल होने पर दल का नेतृत्व फैसला करेगा।उन्होंने अपर्णा यादव को लेकर हा कि वह परिवार की बहू हैं। परिवार के सुख-दुख में हमेशा शरीक होती हैं।

प्रेसवार्ता में साथ बैठे पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी, पूर्व मंत्री नारद राय और सनातन पाण्डेय का नाम लेकर कहा कि ये लोग नेता जी मुलायम सिंह यादव के साथ काम करने वाले लोग हैं। इनका समाजवादी पार्टी के विकास में बहुत योगदान रहा है। इस मौके पर सपा के जिला प्रवक्ता सुशील कुमार पांडेय कान्हजी, पूर्व नपाध्यक्ष संजय उपाध्याय, जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी आदि थे।

Post a Comment

0 Comments