To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

मायके आई विवाहित प्रेमिका के साथ गांव के बाहर फंदे से झूलता मिला प्रेमी का शव

लखनऊ। सीतापुर जनपद में एक प्रेमी अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया।रविवार को दोनों का शव गांव से बाहर बबूल के पेड से लटका देख हड़कम्प मच गया। प्रेमी की उम्र 20 और प्रेमिका की उम्र 19 साल है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना परिवार के लोगों को देने के साथ ही पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीतापुर जनपद के एक गांव निवासी युगल का प्रेम-प्रसंग 3 साल से चल रहा था। शादी के लिए दोनों ने अपने घरों में बात भी की, लेकिन घर वाले नहीं माने। वहीं, युवती के परिजनों ने उसकी शादी 11 दिसंबर 2022 को किसी दूसरे गांव के लडके से कर दी। इससे प्रेमी बहुत परेशान था। इसी बीच, युवती पगहेरे की रस्म के लिए अपने मायके आई और दोनों ने रविवार को सुसाइड कर लिया। घटना के बाद परिवार के लोग कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। दोनों ही परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

प्रेमिका अपने घर में रहती थी। वहीं प्रेमी पिता के साथ खेती किसानी करता था। इस मामले में गांव के लोगों का कहना है कि परिवार के लोग दोनों के रिश्ते के बारे में जानते थे। दोनों की जाति भी सेम थी। दोनों ने घर में शादी की बात भी की थी। तब दोनों के घरों में झगडा भी हुआ था। युवक के साथ मारपीट भी की गई थी। इस मामले में कोतवाली प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Post a Comment

0 Comments