To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

Road Accident in Ballia : ट्रक-पिकप की आमने-सामने भीषण टक्कर, मची चीख पुकार

बलिया। एनएच 31 पर स्थित नरहीं थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मणपुर चट्टी के पास पिकप और ट्रक की टक्कर में एक दर्जन से अधिक महिलाएं घायल हो गयी, जिनमें नौ की हालत गंभीर है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही घायलों के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गये। 

फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत मरगूपुर गांव की महिलाएं एक पिकप पर सवार होकर मौनी अमावस्या पर गंगा स्नान के लिए उजियार गंगा घाट जा रही थी। पिकप लक्ष्मणपुर चट्टी से थोड़ी आगे पहुंची थी, तभी सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे चला गया और चीख पुकार मच गयी।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। ट्रक तथा पिकप की टक्कर में घायल अहिल्या (45), नीलम (48), मालती देवी (55), माला सिंह (50), कमली देवी (50), सीता (60), रेनू सिंह (55), रीमा सिंह (43), सुशिला सिंह (45), ज्ञान्ती देवी (45), अंशिका (10), मीरा सिंह (50), लक्ष्मी (48) इत्यादि घायल हो गई। घायलों को आनन-फानन में सीएचसी नरहीं पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने कमली, रीमा, रेनू, अंशिका, माला, नीलम, सीता, लक्ष्मी व मालती को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

उधर, घटना की जानकारी मिलते ही घायलों के परिजन व गांव के लोग बड़ी संख्या में सीएचसी नरहीं व जिला अस्पतात पहुंच गये। नरहीं पुलिस भी घायलों की मदद में जुटी रही। एक अन्य घटना में चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के धर्मापुर में बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार गाजीपुर जिले की उर्मिला (45) घायल हो गई। ग्रामीणों के सहयोग से उर्मिला को भी सीएचसी नरहीं पहुंचाया गया। उर्मिला भी बाइक पर सवार होकर गंगा स्नान करने जा रही थी, तभी यह हादसा हुआ। 

Post a Comment

0 Comments