To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : स्नेह मिलन समारोह के जरिए अल्पसंख्यक मंत्री ने सपा पर साधा निशाना


श्वेता पाठक
सिकन्दरपुर, बलिया। तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा कोथ स्थित प्राथमिक विद्यालय प्रांगण में रविवार को भाजपा के तत्वावधान में   स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि जन समर्थन से दोबारा सत्तासीन हुई भाजपा अपने जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से गरीबों, शोषितों व वंचितों को उनका हक दिलाने का काम कर रही है।

पूर्व की सरकारों में इसका घोर अभाव था। प्रदेश दंगा फसाद के दल दल में फंसा था। जबकि आज दंगाई मांद में घुसे हैं। कानून व्यवस्था का ही परिणाम है जगह जगह मेले और उत्सव का आयोजन हो रहा है। सिकन्दरपुर से विधायक न होने का दर्द बयां करते हुए कहा कि उचित प्रतिनिधित्व के अभाव में ही क्षेत्र का विकास पिछड़ता जा रहा है। विश्व प्रसिद्ध गुलाब जल व केवड़ा जल का उत्पादन व खेती दम तोड़ने के कगार पर है। उधर, विशिष्ठ अतिथि राजधारी सिंह ने योगी सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए विभिन्न उपलब्धियों को गिनाया।  इस दौरान दर्जनों लोगों ने सपा छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया। अध्यक्षता गिरिजा शंकर आचार्य व संचालन दीनबंधु राजभर ने किया। 

विकास पर है विशेष ध्यान

एक सवाल के जवाब में कहा कि सिकन्दरपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए सरकार पूरी तरह गंभीर है। सभी विकास कार्यों को धरातल पर उतारने का काम किया जा रहा है। खास कर उत्तम शिक्षा व रोजगार के क्षेत्र में बेहतर करने का प्रयास जारी है। वहीं भाजपा के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर द्वारा ओपी राजभर पर की गई अभद्र टिप्पणी पर मंत्री बयान देने से बचते नजर आए। कहा कि भाजपा एक अनुशासित पार्टी है और हमें अनुशासन में ही रह कर बात करना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments