To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

Manish Dubey Manan : बलिया के जनप्रिय युवा नेता की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, रोया हर दिल

बलिया। टीडी कालेज छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री युवा सपा नेता मनीष दुबे 'मनन' की अंतिम यात्रा में रविवार की सुबह जनसैलाब उमड़ पड़ा। इस दौरान मनीष दुबे की व्यवहारिक कमाई देखने को मिली, जिसकी कल्पना शायद उनके परिजनों ने भी कभी नहीं की होगी। तमाम युवा छात्र नेता दहाड़ मार कर रो रहे थे, जिससे यह साफ देखने को मिल रहा था कि वह सिर्फ अपने परिजनों का नहीं, बल्कि हजारों युवाओं का अपना भाई था। 

मनन का पार्थिव शरीर जब घर से निकला तो वहीं से खासतौर पर युवाओं का जत्था साथ में निकल पड़ा। इसके बाद समाजवादी पार्टी के जनपद कार्यालय पर सपा नेताओं और सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की। वहां से पार्थिव शरीर को समाजवादी पार्टी के झंडे में लपेटकर अंतिम यात्रा निकली। इसके बाद से पार्थिव शरीर टाउन डिग्री कॉलेज के छात्र संघ भवन पर पहुंचा। वहां पहुंचते ही सभी युवा छात्र नेता दहाड़ मार कर रोने लगे। टीडी कॉलेज छात्रसंघ भवन पर दो मिनट का मौन रखकर सभी युवाओं ने श्रद्धांजलि दी।

हर दल के नेता पहुंचे श्रद्धांजलि देने

यूं तो मनीष दुबे मनन समाजवादी पार्टी के युवा नेता थे, पर कुशल व्यवहार के कायल अन्य सभी दल के नेता थे। मनीष के मृत्यु के बाद उनके पहाड़ीपुर स्थित आवास पर सभी राजनीतिक दल के नेताओं का आना जाना लगा रहा। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोविंद चौधरी, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी, मोहम्मदाबाद विधायक मनु अंसारी, पूर्व विधायक सनातन पांडेय सहित समाजवादी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और अन्य सभी दल के नेता श्रद्धांजलि देने पहुंचे। मनीष की अंतिम यात्रा में भी सभी दल के नेताओं के सम्मिलित होने का सिलसिला जारी रहा। अचानक हुई मौत से हर कोई हतप्रभ है। महावीर घाट पर मनीष का अंतिम संस्कार हुआ। 

Post a Comment

0 Comments