To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

प्यार में पागल पत्नी बनी कातिल, प्रेमी संग गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। यहां सरस्वती कुंज में अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी पति का काल बन गयी। उसने प्रेमी संग मिलकर न सिर्फ पति की हत्या कर दी, बल्कि शव को पड़ोस में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में डालकर रोड़े और सीमेंट से चिनाई भी करवा दी। यह घटना दो जनवरी की है। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर सेप्टिक टैंक की खुदाई कर शव भी बरामद किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुलंदशहर जिले के अनूपशहर थाना क्षेत्र के दरावर गांव निवासी सतीश पाल (42), पत्नी नीतू और छह साल के बच्चे के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सरस्वती कुंज में रहता था। वह नोएडा की एक एक्सपोर्ट कंपनी में नौकरी करता था। सतीश पहले सरस्वती कुंज में किराये पर रहता था, लेकिन बाद में प्लॉट खरीदकर मकान बना लिया था।

सतीश ने ग्रेनो वेस्ट में रहने वाले राजमिस्त्री हरपाल से मकान बनाया था। मकान निर्माण के दौरान ही सतीश की पत्नी नीतू और हरपाल में प्रेम संबंध हो गए, लेकिन सतीश को इसकी भनक तक नहीं लगी। हरपाल पिछले कुछ महीने से सतीश के पड़ोस में अजय नाम के व्यक्ति के मकान का निर्माण कर रहा था। मकान लगभग तैयार हो गया था।

इसमें इंटीरियर, टाइल्स व प्लास्टर आदि का काम चल रहा था। आरोपी. नीतू, राजमिस्त्री हरपाल और उसके साथी गौरव ने वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने सतीश पाल (42) का शव पड़ोस में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में डालकर रोड़े और सीमेंट से चिनाई कर दी। मृतक परिजन को नौ जनवरी को सूचना देने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने शनिवार रात हरपाल को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर सेप्टिक टैंक की खुदाई कर शव निकाला और रविवार को नीतू को भी गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया।

Post a Comment

0 Comments