To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

एक कॉल से शुरू हुई थी प्रेम कहानी, फिर...

लखनऊ। स्कूटी पर किशोरी संग अश्लीलता करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 100 सीसीटीवी कैमरों की मदद से युवक को गिरफ्तार किया गया। राजधानी के हजरतगंज में स्कूटी पर किशोरी संग अश्लीलता करने वाला विक्की शर्मा चिनहट का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर पुलिस ने स्कूटी सीज कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विक्की कपड़े की दुकान पर काम करता है। पूछताछ में उसने बताया कि 15 जनवरी की शाम वह किशोरी के साथ घूमने निकला था। इसी दौरान हजरतगंज से गुजरते वक्त किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वीडियो साफ न होने से युवक की पहचान नहीं हो पा रही थी। इसके बाद 100 सीसीटीवी कैमरे चेक कराए गए। हजरतगंज से आईटी जाने वाले मार्ग पर देखा तो स्कूटी नजर आई। आईटी चौराहे पर नंबर क्लीयर हुआ और फिर युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

विक्की ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी दुकान के पास किशोरी के पिता की भी दुकान है। एक साल पहले किशोरी के पिता का मोबाइल घर पर छूट गया था। उन्होंने विक्की के मोबाइल से बेटी के नंबर पर कॉल की। इसके बाद विक्की व किशोरी मोबाइल पर बातचीत और सोशल मीडिया पर चैटिंग करने लगे। दोस्ती बढ़ने पर किशोरी पिता की दुकान पर आने के बहाने उससे मिलने लगी। उसे घर छोड़ने के बहाने विक्की अकसर स्कूटी लेकर निकल जाता था। 15 जनवरी को भी वह उसे घर छोड़ने जा रहा था, तभी स्कूटी पर इनकी अश्लीलता को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया।

Post a Comment

0 Comments