To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

पलक झपकते ही प्रेमी ने कर दिया कांड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मऊ। हलधरपुर थाना अंतर्गत मोहम्मदपुर बरहिया गांव में विवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार प्रेमी ने पुलिस को बताया कि वह विवाहिता से 3 वर्षों से प्रेम कर रहा था। विवाहिता उसके साथ रहने की जिद कर रही थी, लेकिन  वह ऐसा नहीं चाहता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। मामले में गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हलधरपुर थाना अंतर्गत मोहम्मदपुर बरहिया गांव की रहने वाली खुशबू (30) की शादी 4 साल पहले हुई थी। शादी के करीब साल भर बाद खुशबू का उसके गांव के रहने वाले प्रदीप से करीबिया बढ़ गई और दोनों प्रेम करने लगे। इस बीच खुशबू अपने पति के साथ घर रहती थी और 2 बच्चों को जन्म भी दी। शादी के 3 साल बाद उसके पति के साथ अनबन हो गया और पति कहीं बाहर चला गया। इस बीच प्रदीप से उसकी करीबिया और बढ़ गई। 

पूछताछ में हत्यारोपी प्रदीप ने बताया कि खुशबू उसके साथ अपने बच्चों को लेकर रहना चाहती थी, लेकिन प्रदीप उसे रखना नहीं चाहता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। गुरुवार को सुबह भी दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। उसके बाद विवाहिता ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को समझा-बुझाकर वापस लौट गई। दोपहर बाद फिर प्रदीप और खुशबू में कहासुनी हुई, फिर खुशबू थाने पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए चली गई। खुशबू द्वारा आए दिन किए जा रहे झड़प के बाद प्रदीप खुशबू को अपने रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।

अपराह्न 4 बजे वह थाने से घर लौट रही थी, तभी एक विद्यालय के पास प्रेमी ने कुल्हाड़ी से ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। इससे खुशबू गंभीर रूप से घायल होकर छटपटाने लगी। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल महिला को एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। खुशबू के घर वालों से पूछताछ में प्रदीप का नाम सामने आया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

0 Comments