To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

Ballia News : निमंत्रण पर गये बालू कारोबारी का सड़क किनारे गड्ढे में मिला शव, मचा कोहराम


बलिया। नगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत देवढिया निवासी बालू कारोबारी नगरा-बेल्थरारोड मार्ग पर मोहम्मदपुर मोड़ के समीप गड्ढे में घायलावस्था में मिला। पुलिस उन्हें पीएचसी नगरा ले आई, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। घटना से परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। 

नगरा थाना क्षेत्र के देवढिया निवासी बालू कारोबारी धर्मेन्द्र यादव (45) शनिवार की रात मालीपुर स्थित अपने रिश्तेदारी में निमंत्रण पर गए थे, लेकिन घर नहीं लौटे। परिजन रात में धर्मेंद्र के मोबाइल पर फोन करते रहे, लेकिन मोबाइल रिसीव नहीं किए। रविवार को को तड़के नगरा-बेल्थरारोड मार्ग पर मोहम्मदपुर के समीप सड़क के किनारे गड्ढे से मोबाइल बजने की आवाज आने पर अज्ञात लोगों का ध्यान उधर गया तो देखा कि बालू कारोबारी मरणासन्न अवस्था में पड़ा है।

ग्रामीणों ने उसी की मोबाइल से परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजन पुलिस को सूचना देने के साथ ही घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने अचेतावस्था में पड़े बालू कारोबारी को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नगरा पहुंचाया। कयास लगाया जा रहा है घर लौटते समय रात में किसी अज्ञात वाहन ने बालू व्यवसाई को धक्का मार दिया, जिससे वो बाइक सहित गड्ढे में गिरकर गम्भीर रूप में घायल हो गया। बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। बालू कारोबारी की मौत की सूचना पर थाने पर भारी भीड़ जुट गई।

Post a Comment

0 Comments