To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया पुलिस की तत्परता से खुला बड़ा राज : सिकन्दरपुर कस्बे में साईकिलों की बारिश, दंग रह गये लोग


श्वेता पाठक
सिकन्दरपुर, बलिया। एक पखवारे से लगातार हो रही साइकिल चोरी की घटनाओं ने पुलिस के नाक में दम कर दिया था। लाख कोशिशों के बाद पुलिस, चोरों तक पहुंचने में नाकाम साबित हो रही थी। चोरी की बढ़ती घटनाओं से पुलिस की साख पर बट्टा लग रहा था, लेकिन बुधवार की सुबह सिकंदरपुर कस्बा के विभिन्न स्थानों पर लावारिश हालत में मिली डेढ़ दर्जन साइकिलों ने प्रशासन को थोड़ी राहत जरूर दे दी है। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने साइकिलों को अपने कब्जे में ले लिया। 

बता दें सोमवार की शाम कस्बा निवासी संजय गुप्ता की साइकिल सेंट्रल बैंक के पास से अचानक गायब हो गई। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को मंगलवार को दी और बगल की दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की गुजारिश की। पुलिस मामले की तहकीकात करने का मन ही बना रही थी, तभी सीसी टीवी फुटेज के आधार पर स्वयं पीड़ित ही साइकिल उठाने वाले युवक के घर पंहुच कर चोरी का पर्दाफाश कर दिया। 

फिर क्या था उक्त युवक ने पीड़ित की साइकिल को वापस कर दिया। साथ ही चोरी की अन्य घटनाओं को अंजाम देने वालों को जैसे इसकी भनक लगी सभी ने कस्बे के विभिन्न स्थानों पर डेढ़ दर्जन से अधिक साइकिलें रख कर फरार हो गए, जो बुधवार की सुबह लावारिश हालत में बरामद की गई। उक्त घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी है। इस संबंध में एसएचओ दिनेश पाठक ने बताया कि सीसी टीवी फुटेज के आधार पर पुलिस की सक्रियता देख चोर 19 सईकिले छोड़ कर भाग निकले थे। जल्द ही और साइकिलों को बरामद कर लिया जाएगा।

यहां से बरामद हुई साइकिलें

सिकन्दरपुर कस्बा के वार्ड नंबर 13 में सात तथा नगरा मोड़ स्थित मिडिल स्कूल के पास तीन के अलावा बीच कस्बे में भी चार सईकिलें बुधवार की सुबह लावारिश हालत में मिली तो लोगों के कान खड़े हो गए। इन साइकिलों का कोई दावेदार नजर नहीं आया तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस सभी साइकिलों को लेकर थाने चली आई। 

Post a Comment

0 Comments