To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में हौसला बुलंद बदमाशों ने स्कूल जा रहे सहायक अध्यापक को मारपीट कर किया घायल, रेफर


श्वेता पाठक
सिकंदरपुर, बलिया। प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्ता की दुहाई देने वालों को गुरुवार को हौसला बुलंद बदमाशों ने आईना दिखा दिया। व्यवस्था का चीर हरण करते हुए कुछ दबंगों ने दिन दहाड़े स्कूल जा रहे एक शिक्षक को रास्ते में रोक कर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल शिक्षक को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर घायल अध्यापक के भाई पुष्पेंद्र सिंह की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

भीमपुरा थाना क्षेत्र के रामपुर उधरन निवासी पुष्पराज सिंह पुत्र भरत सिंह गुरुवार की सुबह शिक्षा क्षेत्र नवानगर के कन्या प्राथमिक विद्यालय डूहा विहरा पढ़ाने जा रहे थे। अभी वे ग्रामसभा भीमहर व डूहा बिहरा के बीच स्थित गैस एजेंसी के करीब पहुंचे ही थे, तभी पहले से घात लगाकर बैठे आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने उनके ऊपर लाठी-डंडे से वार कर दिया। पुष्पेंद्र अचानक हुए हमले से आंतुलित होकर गाड़ी से गिर गए और  जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगे। चीखने की आवाज सुन मौके पर स्थानीय लोग पहुंच गए। 

इस बीच ग्रामीणों को अपनी ओर आते देख हमलावर वहां से भाग निकले।  सूचना पर पहुंचे विद्यालय के शिक्षकों ने घायल पुष्पेंद्र को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं चिकित्सकों ने शिक्षक की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं घटना को लेकर शिक्षकों में काफी आक्रोश है। इस संबंध में एसएचओ दिनेश कुमार पाठक ने बताया की पीड़ित पक्ष से तहरीर मिली है। जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी।

Post a Comment

0 Comments