To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : मुठभेड में पूर्व प्रधान ब्लाईंड मर्डर केस का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

सुखपुरा, बलिया। सुखपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत भलुई गांव में हुए पूर्व प्रधान ब्लाईंड मर्डर केस की उलझी गुत्थी सुलझ गयी है। पुलिस ने रविवार को तड़के भलुई गांव के पास ही मुठभेड़ में पूर्व प्रधान हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुन्ना राजभर को गिरफ्तार कर लिया। मुन्ना राजभर के  पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मुन्ना राजभर के पास से अवैध असलहा समेत अन्य सामान बरामद हुआ है।

यह भी देखेंबलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता : पूर्व प्रधान हृदयानंद सिंह से जुड़ा है मामला

घटना 14/15 नवम्बर की रात का है। सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुही गांव निवासी पूर्व प्रधान हृदयनारायण सिंह (66) की हत्या बदमाशों ने सोते समय निर्मम तरीके से कर दी थी। करीब चार बार ग्राम प्रधान की कमान सम्भाल चुके हृदयनारायण सिंह की प्रतिष्ठा इलाके में थे। किसी से उनकी अदावत भी नहीं थी। उन्हें किसी भी पंचायत में बुलाया जाता था, क्योंकि वे सही निर्णय लेते थे। अचानक उनकी हत्या ने हर किसी को झकझोर दिया।

घटना के बाद से पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर और एएसपी डीपी तिवारी इस ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने के प्रयास में जुटे हुए थे। पुलिस की विभिन्न टीमें लगातार इस पर वर्क कर रही थी। यह हाई प्रोफाइल मर्डर केस पुलिस के लिए चुनौती पूर्ण हो गया था। पुलिस टीम को रविवार तड़के भलुई गांव के पास ही हुए मुठभेड़ में सफलता मिली और पूर्व प्रधान हत्याकांड का मुख्य आरोपी मुन्ना राजभर को गिरफ्तार कर लिया गया।

उमेश सिंह

Post a Comment

0 Comments