To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


thank for visit purvanchal24
ads booking by purvanchal24@gmail.com

सनबीम बलिया के छात्र बिकास ने बनाई इंडियन मिलिट्री अकादमी कैंप में अपनी जगह, चहुंओर खुशी


बलिया। शहर से सटे अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। विद्यालय का प्रत्येक विद्यार्थी अपनी अलग प्रतिभा का धनी है। चाहे क्षेत्र खेल का हो या शैक्षिक, विद्यार्थियों का प्रदर्शन सदैव सराहनीय ही रहता है। इसी क्रम में विद्यालय के कक्षा 12वीं के छात्र बिकास ने अपने उत्तम प्रतिभा का परिचय देते हुए राष्ट्रीय मिलिट्री अकादमी (आईएमए) के कैंप में स्थान प्राप्त कर न केवल विद्यालय, अपितु जिले का नाम भी रोशन किया है।

जिले में सनबीम स्कूल पहला निजी विद्यालय है, जिसे 93 यूपी बटालियन एनसीसी की वरीयता प्राप्त हुई है। विद्यालय के छात्र कैडेड एनसीसी की समस्त कैंप में पूरी निष्ठा से अपना सर्वोत्तम प्रदर्शन देते हैं। इस वर्ष भी बिकास ने पूरे सत्र में आयोजित सभी चारों कैंप में अपने उत्कृष्ठ प्रदर्शन द्वारा जिले के 93 यूपी बटालियन के लगभग 2465 कैडेडों को पछाड़कर एनसीसी के सर्वोत्कृष्ट 10 दिवसीय कैंप आईएमए (इंडियन मिलिट्री अकादमी) में स्थान प्राप्त किया। यह कैंप देहरादून में 18 दिसंबर से 27 दिसंबर तक संचालित होगा।

बिकास की सफलता से विद्यालय परिवार अत्यंत प्रसन्न है। विद्यालय के निदेशक डॉ कुंवर अरूण सिंह ने कहा कि यह विद्यालय के लिए अत्यंत गर्व की बात है कि विद्यालय का छात्र राष्ट्रीय स्तर पर अपने जिले सहित विद्यालय का नाम रोशन कर रहा है। उन्होंने विकास की उपलब्धि पर विद्यालय के प्रशासक संतोष चतुर्वेदी एवं पंकज कुमार सिंह को भी निरंतर कैडेडो का उत्साहवर्धन करते एवं उचित मार्गदर्शन देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। प्रधानाचार्या डॉ अर्पिता सिंह ने इस अप्रतिम सफलता पर सभी को बधाई दी।

Post a Comment

0 Comments