To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में बिजली विभाग की लापरवाही बनी काल, 2 युवकों की दर्दनाक मौत ; रोया हर दिल

बलिया। सहतवार थाना क्षेत्र के खानपुर में शनिवार सुबह करंट की चपेट में आने से जीजा-साले की मौत हो गयी। दिल दहला देने वाली घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, बार-बार इस तरह की घटना के बाद भी जर्जर विद्युत तार न बदलने से नाराज ग्रामीणों ने हल्दी-सहतवार मार्ग को जाम कर दिया। आक्रोशित लोग बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करने के साथ ही जिम्मेदारों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर समाप्त कराया। 

गाजीपुर जनपद के नसीदीपुर निवासी अजय पांडेय (30) पुत्र रमेश पांडेय की ससुराल बलिया जिले के सहतवार थाना क्षेत्र अंतर्गत खानपुर गांव निवासी राजेश तिवारी के घर थी। अजय पांडेय अपने लड़के का छठियारोत्सव करने अपनी ससुराल खानपुर आए हुए थे। दो दिन पहले ही छठियारोत्सव संपन्न हुआ था। शनिवार की सुबह अजय अपने साले खानपुर निवासी संदीप तिवारी (18) पुत्र राजेश तिवारी के साथ शौच के लिए घर से बाहर खेत में जा रहे थे। दोनों घर से लगभग 100 मीटर दूर गये थे, तभी खेत में टूट कर गिरे 11 हजार विद्युत तार की चपेट में आ गए। इससे दोनों की मौत हो गई। 


इसकी सूचना मिलते ही ने कोहराम मच गया। दो दिन पहले सम्पन्न मांगलिक कार्यक्रम के बाद घर में हुई 2 मौत से माहौल मातम में बदल गया है। संदीप के पिता उमेश तिवारी, माता बिंदु देवी, बहने रंभा, नीतू, रितु का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है। अपने सुहाग के उजड़ने से अजय की पत्नी रंभा देवी रोते रोते अचेत हो जा रही है। उसके मुंह से यही आवाज निकल रही है कि मैं ससुराल में क्या मुंह लेकर जाऊंगी। भगवान, तूने मेरे साथ ऐसा अनर्थ क्यों किया ? उधर, करंट से 2 लोगों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव के सामने सहतवार-हल्दी मार्ग को जाम कर दिया। सीओ बांसडीह राजेश तिवारी ने जाम कर्ताओं को समझाकर जाम समाप्त कराया।

Post a Comment

0 Comments