To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

प्रधानाध्यापिका को गोलियों से किया छलनी, हालत गंभीर ; कुछ दूरी पर मिला वकील का शव

इटावा। बसरेहर थाना क्षेत्र अंतर्गत संतोषपुर घाट के पास कैशोपुर कला रोड पर प्रधानाध्यापिका अभिलाषा यादव पत्नी अवनीश यादव को गोलियों से छलनी कर दिया गया। प्रधानाध्यापिका को दो गलियां हाथ में, एक-एक गर्दन, पेट, पैर और पीठ के ऊपरी भाग में लगी हैं। गंभीरावस्था में प्रधानाध्यापिका को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना मंगलवार शाम की है। 

कोकपुरा शाला पचावली रोड थाना फ्रेंड्स कालोनी निवासी अभिलाषा यादव (43) जुगरामऊ स्थित प्राथमिक विद्यालय में बतौर प्रधानाध्यापिका तैनात हैं। मंगलवार की शाम विद्यालय की छुट्टी के बाद लौटते समय प्रधानाध्यापिका पर हमलावर ने बहुत ही पास से गोलियां दाग दी। महिला के शरीर से काफी खून बह चुका है। इलाज करने वाले डाक्टर भी अचरज में हैं कि इतनी गोलियां आखिर क्यों मारीं गयीं ? अस्पताल में भर्ती प्रधानाध्यापिका जिंदगी मौत से जूझ रही है। 

उधर जिस स्थान पर घटना को अंजाम दिया गया, वहां से कुछ ही दूरी पर पाठकपुर अभिनवपुर निवासी सुधीर यादव का लहुलुहान हालत में शव मिला है। शव के पास लाइसेंसी रिवाल्वर पड़ी मिली है। मृतक की बाइक भी वहीं पड़ी थी। घटना की सूचना पर डीएम अवनीश राय, एसएसपी जय प्रकाश सिंह घटनास्थल पर पहुंच गये। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। दोनों अफसरों ने अस्पताल पहुंचकर महिला के परिजनों से भी घटना के बाबत जानकारी ली।

Post a Comment

0 Comments