To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बिग बॉस फेम अर्शी खान, पंकज बेरी स्टारर दुष्यंत प्रताप सिंह की फिल्म 'त्राहिमाम' का ट्रेलर लॉन्च


मुम्बई। बिग बॉस फेम अर्शी खान, पंकज बेरी, सुमेन्द्र तिवारी, आदी ईरानी और एकता जैन के अभिनय से सजी निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह की हिंदी फिल्म "त्राहिमाम" का टीज़र और ट्रेलर मुम्बई के रेड बल्ब प्रीव्यू थिएटर में लॉन्च किया गया। इस अवसर पर गेस्ट के रूप में कई हस्तियां मौजूद रहीं। जिनमें मुख्य अतिथि राधे राधे बाबूजी, रोमिल चौधरी, अंजन भट्टाचार्य, लीना बोस, सुनील पाल, अभय शर्मा, असमा सय्यद और रुपाली भारद्वाज का नाम उल्लेखनीय है। अचलेश्वर फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म का टीज़र और ट्रेलर शानदार है।

निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने बताया कि जब अत्याचार हद से अधिक बढ़ जाता है तो फिर त्राहिमाम की आवाजें आती हैं। फ़िल्म का कॉन्सेप्ट भी यही है और इस वजह से इसका टाइटल त्राहिमाम रखा गया है।


फ़िल्म का ट्रेलर राजस्थान में खून खराबे का दौर दिखाता है। जुर्म और अपराधियों, पॉवर, क्रप्शन, दुश्मनी, शोषण की दास्तान सुनाती है फ़िल्म। फ़िल्म के कई संवाद यादगार हैं। एक डायलॉग है "सत्य नाम है मेरा, मुझे झूठ नहीं पसन्द।"


फ़िल्म के निर्माता सुमेन्द्र तिवारी ने बताया कि राईटर सलमान जी ने मुझे जिस ढंग से त्राहिमाम की कहानी सुनाई, मुझे काफी अलग और यूनिक लगी। यह स्टोरी कानपुर के पास एक गांव की रियल स्टोरी पर आधारित है। 

जब शूटिंग शुरू करने जा रहे थे, तो शूटिंग से तीन दिन पहले कोरोना आ गया। लेकिन दुष्यंत को बधाई, उन्होंने कोरोना पीरियड में भी मुम्बई में इस पिक्चरर को फ़िल्माया, कामना है कि उनकी मेहनत सफल हो।

दुष्यंत प्रताप सिंह ने कहा कि यह हम सब के लिए सौभाग्य की बात है कि हमारे बीच राधे राधे बाबूजी पधारे। राधे राधे बाबूजी पहली बार किसी फिल्मी इवेंट में आए हैं। मैं मीडिया का बेहद शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया। मैं एक साधारण परिवार से हूँ और यहाँ तक पहुंचा हूँ।

चीफ गेस्ट राधे राधे बाबूजी ने बताया कि मैं दुष्यंत प्रताप सिंह को हार्दिक बधाई देता हूँ कि उन्होंने नारी उत्पीड़न के विषय पर जागरूक सिनेमा बनाया है। इन्होंने समाज को आइना दिखाने का कार्य किया है। त्राहिमाम आज के जमाने मे नारी पर हो रहे अत्याचारों को दर्शाती है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह फ़िल्म सुपरहिट जाएगी।

एक्टर रोमिल चौधरी ने कहा कि दुष्यंत प्रताप सिंह रियलिस्टिक सिनेमा बनाते है, जिनमें एक मैसेज भी होता है। मैं यह कहना चाहूंगा कि त्राहिमाम दुष्यंत प्रताप सिंह के करियर की सबसे बेस्ट फ़िल्म होगी।

दुष्यन्त प्रताप सिंह ने बताया कि त्राहिमाम में 68 किरदार हैं। फ़िल्म में चुलबुली अदाकारा अर्शी खान ने चंपा नामक एक मजदूर का रोल किया है। यह फ़िल्म अर्शी खान की कुछ चुनिंदा बेहतरीन फिल्मों में से एक होगी। उनके साथ पंकज बेरी, आदी ईरानी, मुश्ताक खान, एकता जैन सहित कई कलाकारों ने उम्दा काम किया है।

ऎक्ट्रेस एकता जैन ने बताया कि दुष्यंत जी के साथ मेरी यह दूसरी फिल्म है। इस फ़िल्म में मैंने एक स्ट्रिक्ट वकील की भूमिका निभाई है। फ़िल्म के निर्माता सुमेन्द्र तिवारी, नीतू तिवारी और फहीम आर कुरैशी हैं।



Post a Comment

0 Comments