To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

वीडियोक्लिप के साथ बलिया की भाजपा नेत्री स्मृति सिंह ने अनुराग भदौरिया के खिलाफ दी तहरीर


अजीत पाठक
सिकन्दरपुर, बलिया। भाजपा महिला मोर्चा की जिला सचिव व रतसर कला की निवर्तमान प्रधान स्मृति सिंह ने गड़वार थाने में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ तहरीर दिया है। साथ ही सूबे के मुख्यमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाले के विरुद्ध पुलिस प्रशासन द्वारा उचित विधिक कार्रवाई की अपेक्षा भी की।

गौरतलब हो कि आल इंडिया पंचायत परिषद की राष्ट्रीय सचिव स्मृति सिंह इसके पूर्व शनिवार को प्रमुख सचिव गृह समेत विभिन्न आला अधिकारियों को पत्र लिखकर सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया पर वैधानिक कार्रवाई करने की मांग की थी। भाजपा नेत्री ने कहा कि सपा प्रवक्ता का बयान देश व विदेश के करोडो लोगों के आस्था को ठेस पहुंचाने की नियति से किया गया कुत्सित प्रयास है।

एवीपी गंगा पर लाइव टीवी डिवेट के दौरान गोरक्ष पीठाधीश्वर व प्रदेश के मुख्यमंत्री के विरुद्ध की गई अमर्यादित टिप्पणी से जहां उनकी निकृष्ट मानसिकता का पता चलता है, वहीं यह वक्तव्य धार्मिक सौहार्द व भाईचारा बिगाड़ने वाला भी साबित हो सकता है। कहा कि प्रदेश में चल रहे उपचुनाव में चुनावी लाभ लेने की मंशा से किया गया सपा प्रवक्ता का प्रयास उनकी मानसिकता को उजागर करता है। स्मृति सिंह ने कुचर्चित होने की मंशा से दिए गए बयान पर कार्रवाई सुनिश्चित करने की मांग की है। इस दौरान उन्होंने उक्त कार्यक्रम का वीडियोक्लिप भी साक्ष्य के रूप में प्रस्तुत किया।

Post a Comment

0 Comments