To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया की सभी सड़कों को किया जायेगा गड्ढा मुक्त : सांसद

बैरिया, बलिया। सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने कहा है कि बलिया जनपद के सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जाएगा। इसके लिए मैंने गुरुवार को लोकनिर्माण विभाग के अभियंताओं को उचित दिशा निर्देश दिया है। प्राथमिकता के तौर पर जिला मुख्यालय के सड़कों को पहले ठीक किया जाएगा। फिर अन्य क्षेत्रों में सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जाएगा।

सांसद सोनबरसा स्थित अपने कार्यालय पर पत्रकारों से मुखातिब थे। उन्होंने कहा कि एनएच 31 छोड़कर सभी सड़कों की मरम्मत कराई जाएगी। एनएच 31 अभी निर्माणाधीन स्थिति में है, इसका कार्य कार्यदायी संस्था के जिम्मे है। सांसद ने कहा कि जल्द ही लालगंज में 33/11 केबीए के विद्युत उपकेन्द्र का आधार शिला रखा जाएगा।शासन ने इसके लिए मंजूरी दे दी है। 

मांझी घाट पर राज्य सड़क परिवहन निगम का बस डिपो प्रस्तावित है, इसके लिए भूमि का चिन्हांकन के लिए राजस्व विभाग को इसके लिए निर्देशित किया जा चुका है। बलिया के साथ-साथ सुरेमनपुर व चितबड़ागांव रेलवे स्टेशनों पर यात्री सुविधाएं बढाने के लिए जरूरी उपाय किये जा रहे है। एक प्रश्न के उत्तर में सांसद ने स्पस्ट किया कि जल्द ही सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर दो पर पेयजल, टॉयलेट बैठने के लिए ब्रेंच आदि की व्यवस्था की जाएगी। वहीं जल्द ही टिन सेड भी प्लेटफार्म नम्बर दो पर लगेगा। इस सन्दर्भ में रेलवे के अधिकारियों से वार्ता हो चुकी है। सांसद ने अन्य प्रस्तावित विकास कार्यो के विषय मे चर्चा करते हुए कहा कि मेरा प्रयास है कि बलिया का सर्वांगीण विकास हो,कितनी सफलता मिलेगी यह आने वाला समय बताएगा।


शिवदयाल पांडेय मनन

Post a Comment

0 Comments