To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

प्रेमिका को करवा चौथ की शॉपिंग करा रहे पति को पत्नी ने चप्पल से दिखाया 'चांद'

गाजियाबाद। अपनी प्रेमिका को करवा चौथ की खरीदारी कराना युवक को तब महंगा पड़ गया, जब ऑन द स्पॉट पत्नी पहुंच गई। पत्नी ने रंगेहाथ पकड़कर पति और उसकी प्रेमिका की परिजनों के साथ मिलकर जमकर पिटाई की। पति और प्रेमिका को भरे बाजार में चप्पल से पीटा। इस दौरान बाजार में लोगों की काफी भीड़ जुट गई। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। मामला नगर कोतवाली तक पहुंच गया। पीड़ित पत्नी ने पति के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने पति का चालान शांति भंग की धाराओं में किया, जबकि चेतावनी देकर युवती को छोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिहानी गेट क्षेत्र की प्रीति की शादी विजयनगर के राहुल के साथ वर्ष 2017 में हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच विवाद रहने लगा। करीब तीन साल से प्रीति अपने मायके में रह रही है। दोनों के बीच विवाद से संबंधित मामला कोर्ट में विचाराधीन है। प्रीति का आरोप है कि पति के संबंध दूसरी महिला से हैं। वह उन्हें अपने साथ ससुराल लेकर नहीं जाता। वह अकेला रहता है। गुरुवार को करवा चौथ के अवसर पर राहुल अपनी शादीशुदा प्रेमिका को तुराबनगर में खरीदारी करवा रहा था, तभी प्रीति की नजर पति पर पड़ गयी। प्रीति भी अपनी मां के साथ तुराबनगर में खरीदारी करने के लिए आई थीं।

प्रीति का आरोप है कि विरोध करने पर राहुल ने उनके साथ हाथपाई की। इसके बाद प्रीति ने यह कहते हुए दोनों की चप्पल उतारकर पिटाई कर दी कि अभी करवा चौथ का चांद दिखाती हूं। घटना के दौरान दुकानदारों व बाजार में खरीदारी करने आई महिलाओं व लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

Post a Comment

0 Comments