To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

छ्ठ पूजा के दिन भी खुला बलिया का यह सरकारी स्कूल, ये रही वजह

बलिया। रविवार और डाला छठ दो-दो छुट्टियां एक दिन, फिर भी शिक्षा क्षेत्र गड़वार का एक विद्यालय न सिर्फ खुला, बल्कि विद्यालयी प्रांगण बच्चों के यौगिक क्रियाकलापों से गुंजायमान रहा। कारण थी राज्य स्तरीय आनलाईन योगासन प्रतियोगिता, जो तीन दिनों से प्रगति पर है। डाला छठ के व्यस्तम पर्व पर भी बच्चों ने परिषदीय विद्यालय और जनपद का मान रखने का कार्य किया है। 

ज्ञात हो कि इस प्रतियोगिता में पूर्व मावि शेरवां कलां के बच्चे जनपद बलिया का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, जो सुबह 9 बजे से आरम्भ होकर शाम को 7 बजे तक चल रहा है। शाम हो जा रही है तब बिजली के अभाव में गाडियों के लाईट जलाकर प्रतियोगिता को सम्पन्न कराया जा रहा है। कोच व प्रधानाध्यापक शंकर कुमार रावत ने कहा कि पूर्व में भी ऐसे मौकों पर ऐसी चुनौतियाँ आती रही हैं, परन्तु चुनौतियां कैसी भी क्यों न हो अपने जुनून, लगन और दृढ़इच्छाशक्ति से उन चुनौतियों से निपटकर सफलता प्राप्त किया जा सकता है। शंकर कुमार रावत ने प्रतिभागी बच्चों के अभिभावकों को इस पर्व पर भी विद्यालय भेजने व प्रतिभाग कराने के लिए धन्यवाद प्रकट किया। 

साथ ही प्रतिभागी छात्र कुमारी कृतिका, कुमारी नेहा, आसी, रिमझिम ठाकुर, अनुष्का साहू, सपना पटेल, कुमारी प्रीति, मधु, खुशी यादव, अंकित कुमार, रितनेश भारती, विवेकानन्द पटेल, अमित पासवान, श्रवण रावत, आशीष रावत, सुजल रावत, रोशन रावत, विशाल पटेल, निशान्त पटेल और विपिन यादव को बधाई देते हुए इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Post a Comment

0 Comments