To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : खाई में पलटा टेम्पाे, मासूम भाई की मौत ; बहन रेफर

बैरिया, बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के सोनबरसा चौराहा के पास छपरा बिहार से आ रहा आटो अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। इससे आटो सवार सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गयी। वही, सीएचसी सोनबरसा के चिकित्सक ने गंभीर रूप से घायल खुशी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

रेवती निवासी फल विक्रेता छठ पूजा फल बेचने के लिए बृहस्पतिवार की रात छपरा से फल लेकर टेंपो से रेवती जा रहे थे। टेंपो सोनबरसा पहुंचा ही था, तभी एनएच 31 पर सोनबरसा चौराहा के पास से गुजरते समय सामने से आ रहे ट्रक से बचने के प्रयास में असन्तुलित होकर पुलिया के पास गड्ढे में पलट गया। घटना में अमरजीत तुरहा (50) पुत्र दीपनरायण, पूजा (13) पुत्री अमरजीत, राधिका (65) पत्नी मदन तुरहा, खुशी (5) पुत्री अमरजीत, किरण (20) पुत्री ललन तुरहा, कृष्णाजी (1वर्ष) पुत्र अमरजीत, गंगाजल (28) पुत्र अमरनाथ गंभीर रूप से घायल हो गए। 

एसएचओ बैरिया ने सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा भेजवाया, जहां  चिकित्सकों ने कृष्णाजी को मृत घोषित कर दिया और खुशी को प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। शेष लोगों का इलाज सोनबरसा अस्पताल में हुआ। एसएचओ बैरिया धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृत शिशु कृष्णाजी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, सूचना पर घायलों के परिजन सोनबरसा हॉस्पिटल पहुंच गये।


शिवदयाल पांडेय मनन

Post a Comment

0 Comments