To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

Rewa Accident : दर्दनाक सड़क हादसे में यूपी के 15 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल

रीवा, मध्यप्रदेश। यूपी और मध्य प्रदेश की सीमा पर रीवा की सुहागी पहाड़ी पर भीषण Road Accident हो गया। हादसे में उत्तर प्रदेश के 15 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 40 लोग घायल हैं। ये सभी लोग दीपावली में घर लौट रहे थे। हादसे में जान गंवाने वाले लोग उत्तर प्रदेश के बलरामपुर, गोंडा और गोरखपुर से बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात कर घायलों को तत्काल मदद दिलाने की अपील की। 

यह घटना शुक्रवार की रात की बताई जा रही है। बस जबलपुर से रीवा के रास्ते प्रयागराज जा रही थी। बताया जा रहा है कि दीपावली की खुशियां मनाने सिकंदराबाद से बस में सवार होकर यात्री अपने घर जा रहे थे। इस बीच पहले यात्री बस कटनी पहुंची। बस में लखनऊ के लिए कटनी से और सवारियों को भरा गया। इसके बाद बस सवारियों को लेकर रवाना हुई। रीवा के सोहागी पहाड़ में पहुंचते ही बस अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। वह ट्रक गिट्टी से लोड था। टक्कर लगते ही बस पलट गई। इस दौरान बस के बोनट और आगे की सीट पर बैठे सभी यात्रियों की मौत हो गई।

रीवा पुलिस अक्षीक्षक नवनीत भसीन ने कहा है कि 15 लोगों की मौत हुई है। सभी लोग उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं। बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। रीवा के सुहागी पहाड़ी के पास हादसा हुआ है। 40 घायलों में से 20 को प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके के सीएमओ ने बताया है कि घायल यात्रियों को उपचार कराकर रात में 2 बसों में प्रयागराज भेजा गया है। मप्र के रीवा मेडिकल कॉलेज में गंभीर रूप से घायल यात्रियों का नि:शुल्क इलाज किया जा रहा है। रीवा जिला प्रशासन सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर रहा है।

Post a Comment

0 Comments