To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया से सुभासपा सुप्रीमो ने साधा बिहार सीएम पर निशाना, कह दी खाल उधेड़ने तक की बात

बलिया। सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पटना के गांधी मैदान में 'सावधान यात्रा' सम्पन्न होगी।वहीं नीतीश कुमार का खाल उधेड़ूंगा। लखनऊ से शुरू कर प्रदेश के कई जिलों से होते हुए 'सावधान यात्रा' लेकर बलिया पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने बिजली बिल को बीमारी की उपाधि दी। लोगों का हाथ उठवा कर कहा कि कितने लोगों का बिजली बिल आया है। लोगों के हाथ उठते ही कहा कि बिजली बिल यही बीमारी है। राजभर ने कहा कि बड़े लोगों का करोड़ों का बिल माफ कर दिया गया। गरीबों का बिजली बिल माफ होना चाहिए। 

रतसड़ में आयोजित सभा में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 27 तारीख को सावधान यात्रा का समापन पटना के गांधी मैदान में होगा। बिहार में जाति के आधार पर जनगणना नहीं कराने के लिए ओमप्रकाश राजभर के बिहार सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा। कहा कि अगर राज्य में जाति के आधार पर जनगणना नहीं कराई गई तो उनकी खाल उधेड़ दूंगा।

कहा कि नीतीश कुमार को बिहार में जातीय जनगणना कराने में इतनी देर क्यों लग रही है। इन सवालों का जवाब उन्हें देना होगा। उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा। कहा कि देश और प्रदेश का इतिहास गवाह है कि बीजेपी बिना गठबंधन के अकेले अपने दम पर आज तक सरकार नहीं बना पाई। उन्होंने कहा कि 2022 चुनाव में 6 विधायक मिले। 2024 में हुमच देंगे तो दो एमपी संसद में भेज देंगे। वहां बोलने लायक हो जायेंगे।

Post a Comment

0 Comments