To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

सनसनीखेज मर्डर : भाई की प्रेग्नेंट पत्नी और साली की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

लखनऊ। यूपी के बदायूं जिले में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है। यहां दो भाइयों ने मिलकर अपने छोटे भाई की पत्नी तथा उसकी बहन की हत्या कर दी। इस सनसनीखेज घटना के पीछे पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

घटना जरीफनगर थाना क्षेत्र के शेखुपुरा गांव में मंगलवार रात की है। कमल सिंह और उनके भाई अलग-अलग घरों में रहते हैं। कमल हरियाणा में रहकर प्राइवेट काम करता है, जबकि उसकी सात माह की गर्भवती पत्नी लज्जावती (25) घर पर थी। घर पर लज्जावती ने मदद के लिए करीब 20 दिन पहले अपनी छोटी बहन 10 वर्षीय मंजू (निवासी ग्राम मोहकमपुर जिला संभल) को अपने घर बुला लिया था। मंगलवार रात लज्जावती और मंजू अपने घर के बाहर पड़ी झोपड़ी में चारपाई पर सो रही थी। 

आरोप है कि कमल सिंह के दो भाइयों ने दोनों बहनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मंगलवार को दोनों आरोपियों ने अपनी-अपनी पत्नियों को पीटा था, जिस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत की थी। इसके बाद दोनों पत्नियां मायके चली गयी। आरोपियों का परिवार फरार है। हरियाणा से कमल सिंह आ गया है। अभी उसने कोई तहरीर नहीं दी है।

Post a Comment

0 Comments