To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में Road Accident : बाइक सवारों ने छिन ली परिवार की खुशी, बुझ गया इकलौता चिराग

हल्दी, बलिया। हल्दी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा भरसौंता (नयी बस्ती) निवासी रमेश कुमार पाल 35 पुत्र कन्हैया पाल की शनिवार की देर शाम लगभग साढ़े सात बजे जूनियर हाई स्कूल हल्दी के पास मोटरसाइकिल से टकरा गये। सड़क पर उपस्थित लोगो के शोर मचाने पर  मोटरसाइकिल सवार मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गये ।आनन फानन मे पुलिस द्वारा घायल को जिला अस्पताल भेजा जहा रास्ते में ही रमेश की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि मोटरसाइकिल को थाने ले गई।

बताया जाता है कि रमेश कुमार पाल की स्थानीय चट्टी पर फोटो कैलेंडर बेचने का काम करता था।रोज की तरह दुकान बंद कर अपने घर पैदल ही जा रहा था कि  मिडिल स्कूल के पास तेज रफ्तार से आ रही मोटरसाइकिल सवार ने पीछे से धक्का मार दिया, जिससे गम्भीर रूप से घायल होकर सड़क पर ही छटपटाने लगा। दोनो मोटरसाइकिल सवार भी गिर गये। जब तक सड़क पर उपस्थित लोग दौड कर आते मोटरसाइकिल सवार गाडी छोड़कर भाग गये। थानाधयक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मोटरसाइकिल का नम्बर बिहार का है। जांच की जा रही है। जल्द ही पकड़ा जायेगा। 

रमेश अपने माता-पिता की एकलौता था। उसकी 5 बहने भी है, जिनमे 4 की शादी हो गई है और सबसे छोटी बहन गुड़िया जो बिहार पुलिस में हैं, उसकी शादी भी तय हो गई है। लेकिन अभी शादी की तारीख तय नहीं हूआ था।मृतक रमेश की शादी 08 बर्ष पूर्व मनसा देवी के साथ हुई थी। उनकी एक बेटी अंजलि 05 बर्ष की है। पिता कन्हैया पाल भी अक्सर बिमार रहते है और उनका इलाज मऊ में चल रहा है। अब घर की सारी जिम्मेदारी बुढे कन्धे पर आ गयी है।


एके भारद्वाज

Post a Comment

0 Comments