To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

प्रेम सम्बंध में मर्डर : गोली मारकर फौजी की हत्या

अलीगढ़। प्रेम संबंधों के चलते गोली मारकर एक फौजी की हत्या कर दी गयी। फौजी दिवाली की छुट्टी लेकर दो दिन पहले ही गांव आया था। मामला टप्पल थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव का है। फौजी का प्रेम प्रपंच रिश्ते की चाची से था। मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पांच फरार है। उनके तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही हैं। 

रसूलपुर गांव निवासी बीकन कुमार (24) पुत्र जगतपाल सिंह फौज में था। उसकी तैनाती पंजाब के फिरोजपुर में  थी। पिता जगतपाल सिंह ने पुलिस को दिये तहरीर में लिखा है कि रात करीब 9.30 बजे उनका बेटा बीकन कुमार एवं भाई बृजपाल पुत्र गंगोली तथा गांव के ही कुंवरपाल पुत्र श्रीचंद बेटे की कार से दवा लेकर मानपुर से गांव लौट आ रहा था। कार गांव में सतेन्द्र पुत्र बीरी सिंह के मकान के सामने पहुंची, तभी घात लगाए बैठे आठ लोग एकराय होकर हमला बोल दिया। कार में तोड़फोड़ के साथ ही ड्राइविंग साइड की खिड़की खोलकर उनके बेटे बीकन कुमार को बाहर खींचकर पीटा तथा तमंचे से गोली मार दी। इससे बीकन की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उनके बेटे के विजयपाल की पत्नी से प्रेम संबंध थे। इसी वजह से उसकी हत्या की गई है।

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी परमेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर बबलू व विजयपाल पुत्र आरामी सिंह, सोनू व रवि पुत्र ज्ञानवीर, दीपक व छोटू उर्फ प्रशांत पुत्र सुदेश, वेद (पूर्व प्रधान का भाई) पुत्र रनवीर, प्रताप पुत्र वेद (पूर्व प्रधान का भतीजा) निवासी गांव रसूलपुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी विजयपाल व रवि को घटना के अगले दिन सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि मंगलवार को सोनू को गिरफ्तार किया गया। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

Post a Comment

0 Comments