To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

लोकनायक जेपी जयंती समारोह : 11 अक्टूबर को आयेंगे गृहमंत्री अमित शाह, सीएम योगी समेत कई मंत्री; तैयारी तेज

बैरिया, बलिया। संपूर्ण क्रांति के प्रणेता लोक नायक जय प्रकाश नरायण की जयन्ती पर सिताबदियारा के लाला टोला में भारत सरकार के गृहमंत्री के कार्यक्रम को भव्य बनाने में सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त, राज्यसभा सांसद नीरज शेखर व बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल जुटे हुए है। सारण के डीएम राजेश मीणा व एसपी सन्तोष कुमार के अलावा बैरिया सीओ व एसएचओ ने भी कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। रविवार को लाला टोला पहुंचे भारत सरकार के गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय ने प्रचार वाहनों को पार्टी का झण्डा दिखाकर रवाना किया। वहीं, घुड़सवारों के दल को सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना किया।

11 अक्टूबर को सिताबदियारा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे, किसन रेड्डी सहित भारत सरकार के कई मंत्री लोकनायक जयप्रकाश नारायण को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए आ रहे है। वही, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके चलते यूपी बिहार दोनों तरफ के प्रशासनिक अधिकारी सक्रिय हो गए है। उत्तर प्रदेश व बिहार प्रदेश की भाजपा इकाई भी कमर कस कर यहां की तैयारी में जुट गई है।

गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बलिया व छपरा के लोगो से इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए शामिल होने का आग्रह किया। बताते चले कि दो दिन पूर्व भाजपा के उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, सरकार के दो मंत्रियों के साथ कार्यक्रम स्थल का दौड़ा कर चुके है। बलिया जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल व एसपी राजकरण नय्यर भी कार्यक्रम स्थल का जायजा ले चुके है।


शिवदयाल पांडेय मनन

Post a Comment

0 Comments