To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने भाजपा सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त को दिया धन्यवाद

बलिया। धरतीपुत्र मुलायम सिंह यादव के नाम पर सिविल कोर्ट में 'संवाद केंद्र' बनाने की पहल करने पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया है। उन्होंने कहा है कि दलीय भावना से ऊपर उठकर सांसद जी ने सबसे पहले नेताजी के नाम पर संवाद भवन बनाने के लिए पहल की, इसके लिए वह बधाई के पात्र हैं।

पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने कहा कि देश की राजनीति में नेताजी की अलग पहचान थी। उनके राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं, पर किसी के साथ मनभेद नहीं था। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि नेताजी के निधन के बाद सभी दलों के नेता गमगीन थे। भाजपा सांसद ने नेता जी के नाम पर 'मुलायम सिंह यादव संवाद केंद्र' बनवाने की पहल कर यह दिखाया है कि उनके मन में भी नेताजी के लिए अलग जगह थी। हर दल के वरिष्ठ नेताओं से उनके अच्छे सम्बन्ध थे। उनके मन में हमेशा बड़ो के प्रति सम्मान व छोटों के प्रति स्नेह झलकता था। उनके जाने के बाद तो हम लोगों ने अपना एक अभिभावक ही खो दिया है, जिनकी कमी कभी पूरी नहीं हो सकती। उनकी यादें एवं उनके बताए गए रास्ते हम सबके लिए हमेशा मार्गदर्शक का काम करेगा।

बता दे कि भाजपा सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने बलिया में 'मुलायम सिंह यादव संवाद केंद्र' बनवाने की न सिर्फ पहल, बल्कि सांसद निधि से 25 लाख रूपये स्वीकृत कर जिलाधिकारी को पत्र भी दे दिया है। 

Post a Comment

0 Comments