To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

मुझे ढूंढ़ना मत, मैं यहां से दूर जा रही हूं : अब्बू-अम्मी के नाम Video छोड़ गायब हो गई बलिया की नवविवाहिता

रेवती, बलिया। 15 माह पहले शादी के बंधन में बंधी विवाहिता रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुई है। विवाहिता कहां और कैसे है, इससे परिजन परेशान है। नवविवाहिता दो वीडियो भी बनाकर छोड़ गई है, जिसके जरिये जसने अपने माता-पिता को मना की है कि उसे ढूंढे नहीं। 

वायरल वीडियो में नवविवाहिता ने कहा है 'अम्मी आपको मेरी कसम, मुझे आप लोग ढूंढ़ना मत। मैं यहां से दूर जा रही हूं। मैं अपने साथ कुछ भी लेकर नहीं जा रही हूं। गहने व अन्य सामान आलमारी में हैं। चाभी रखकर जा रही हूं। मैं रोज-रोज के गाली-गलौज व मारपीट से तंग आ गयी हूं। तलाक की बदनामी मुझसे बर्दाश्त नहीं होगी। ऐसे में मुझे माफ़ कर देना।' 

मामला रेवती थाना क्षेत्र के रेवती कस्बे का है। कस्बा निवासी एक विवाहिता अपनी जिन्दगी के दर्द का एक वीडियो छोड़ते हुए संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गयी। विवाहिता की शादी अभी 15 माह पूर्व हुई थी। विवाहिता के पिता ने ससुराल पक्ष के लोगों पर लड़की की हत्या कर शव गायब करने की शंका जाहिर किया है। यही नहीं लड़की के पिता ने पुलिस को भी कटघरे में खड़ा करते हुए तहरीर बदलवाकर गुमसुदगी दर्ज करने का आरोप लगाया है। 

रेवती नगर निवासी लड़की के पिता असगर ने आरोप लगाया है कि मेरी लड़की आरजू की शादी रेवती के ही मशफ पुत्र सगीर से पूर्व हुई थी। शादी के चार-पांच महीने बाद लड़की के ससुराल पक्ष दहेज का दबाव बनाने लगा।लड़की को मारना पीटना तथा तालाक देने की धमकी दिया जाने लगा। वह अपने ससुराल‌ वालों से कहती कि मेरे अब्बू ने अभी-अभी मेरी शादी में खर्च किया है। ऐसी परिस्थिति में वे पैसा कहां से देंगे। आरज़ू के पिता ने आशंका जाहिर किया है कि उनकी बेटी की हत्या ससुराल वालों ने कर दिया हैं। 

Post a Comment

0 Comments