To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया निवासी एमआर ने आजमगढ़ में उठाया खौफनाक कदम

आजमगढ़। शहर के सिधारी कस्बे में शनिवार की सुबह गमछा के सहारे बलिया निवासी एमआर का शव लटकता मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, युवक द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही उसके बलिया शहर के रामपुर महावल स्थित घर पर मातम पसर गया। नाते-रिस्तेदार भी पहुंच गये।

बलिया जनपद के उभांव थाना क्षेत्र अंतर्गत अखोप गांव निवासी रानू तिवारी उर्फ नितेश दवा कम्पनी में एमआर का काम करता था। रानू रामपुर महावल में मकान बनाकर रहता था। इसी बीच उसका स्थानान्तरण आजमगढ़ हो गया। इस वजह से वह सिधारी कस्बा के कृष्णा नगर में किराए की मकान में रहता था। उसके कमरे के सामने एक वकील भी किराए पर रहते है। एमआर का कमरा दिन दिन से बंद था। वकील को संदेह हुआ, तभी रानू तिवारी का एक एमआर मित्र भी आ गया। एमआर मित्र उसने रोशनदान से देखा तो गमछा के सहारे शव लटक रहा था। 

परिवार के लोगों का कहना है कि नितेश काम के दबाव की वजह से कुछ दिनों से तनाव में था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसके चलते ही उसने आत्महत्या करने जैसा कदम उठाया है। हादसे की जानकारी होने के बाद परिजन व नाते-रिस्तेदार आजमगढ़ पहुंच गये। तीन भाईयों में सबसे बड़े नितेश की शादी शिवपुर दीयर में हुई में हुई थी। परिवार में पत्नी के अलावे सात साल की बेटी व पांच साल का बेटा है।

Post a Comment

0 Comments