To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय एकता सेमिनार का उद्घाटन कर BJP विधायक केतकी सिंह ने कही बड़ी बात

सुखपुरा, बलिया। आध्यात्मिक गुरु प्रेम रावतजी संस्थान द्वारा सुखपुरा स्थित विनोद उत्सव वाटिका में आयोजित दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय एकता सेमिनार का उद्घाटन शनिवार को क्षेत्रीय विधायक केतकी सिंह व बृजनाथ सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। 

विधायक ने कहा कि वर्तमान परिवेश में मानसिक व आत्मिक शांति की लोगों को अत्यंत आवश्यकता है। इसके लिए आवश्यक है कि हम लोभ, लालच, द्वेश की भावना त्याग कर एक-दूसरे का सहयोग करें। निश्चित रूप से इससे हमें आत्मिक और मानसिक शांति प्रदान होगा। यह सुखमय जीवन के लिए भी लाभकारी होगा। 

सेमिनार में उपस्थित नेपाल के गोमा, इंदु, गोपाल मंडल, शारू, मदन झां, शीला सिंह आदि का भव्यता के साथ स्वागत किया गया। उमेश कुमार सिंह ने कहा कि अध्यात्मिक गुरु प्रेम रावतजी को अंतरराष्ट्रीय शांति दूत के लिए कई देशों में सम्मानित किया गया है। ग्रामीण क्षेत्रों में इस तरह का आयोजन निश्चित रूप से लोगों के लिए फलदायक होगा। 

सेमिनार को बृजनाथ सिंह सहित अन्य लोगों ने भी संबोधित किया। इस मौके पर आयोजन से जुड़े सीबी सिंह, एएन तिवारी, दिनेश वर्मा, आर्यन चौहान आदि ने अतिथियों को पुष्पगुच्छ और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। डॉ गिरेंद्र सिंह, अरविंद सिंह रांधा, वीरेंद्र सिंह, मुन्ना सिंह, तूफानी सिंह, डा. सतीश, इश्तियाक अहमद,दीपक शुक्ला, प्रमोद सिंह,अमित सिंह छोटू, अजीत मिश्र, प्रकाश उपाध्याय, गुड्डू उपाध्याय आदि मौजूद रहे।


उमेश सिंह

Post a Comment

0 Comments