To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

खेल से जुड़ी बड़ी खबर : खो-खो ट्रायल गाजियाबाद अवैध घोषित, एसोसिएशन ने जिलों को किया अलर्ट

लखनऊ। गाजियाबाद में 18 और 19 अक्टूबर 2022 को होने वाले सब जूनियर खो-खो सलेक्शन ट्रायल को यूपी खो-खो एसोसिएशन ने अवैध घोषित कर दिया है।एसोसिएशन ने सभी जिला सचिवों को आगाह किया है कि अपने-अपने जिलों के खिलाड़ियों को गुमराह होने बचाएं और कुछ अनुशासनहीन लोगों से दूर रखें।

यूपी खो-खो एसोसिएशन के सचिव चन्द्र भानु सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश की सब जूनियर बालक एवम बालिका खो-खो टीमों का सलेक्शन 12 अक्टूबर 2022 को ही अमर शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम, बस्ती में हो चुका है, जिसमे उत्तर प्रदेश के कुल 18 जिलों से 171 खिलाड़ियों (99 बालक और 72 बालिका) ने ट्रायल दिया था। इसमें से 12 सदस्यीय बालक एवं बालिका खो-खो टीमों तथा 6 आरक्षित खिलाड़ियों का चयन करके खो-खो फेडरेशन आफ इण्डिया को 13 अक्टूबर को ही भेजा जा चुका है।

चन्द्र भानु सिंह ने बताया कि खेल के नाम पर व्यवसाय करने वाले कुछ लोग खिलाड़ियों को गुमराह करके अवैधानिक खेल गतिविधियों को संचालित करने का प्रयास कर रहे है। ऐसे अवैधानिक और गाजियाबाद में सलेक्शन ट्रायल में सम्मिलित होने वाले सभी अफिसियलो कोचेज, सचिवों और खिलाड़ियों पर यूपी खो-खो एसोसिएशन द्वारा एक्शन लेते हुए अनुशासनहीनता के आरोप में कठोर कारवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments